---विज्ञापन---

Sunny Leone Photos: सनी लियोनी ने कट-आउट गाउन में ढाई कयामत, अदाओं से किया घायल

Sunny Leone Photos: सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। सनी लियोनी की एक झलक पाने के लिए लिए फैंस इंतजार करते हैं। सनी लियोनी की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ। वहीं अब सनी लियोनी की […]

Sunny Leone Photos
Sunny Leone Photos

Sunny Leone Photos: सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। सनी लियोनी की एक झलक पाने के लिए लिए फैंस इंतजार करते हैं। सनी लियोनी की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ। वहीं अब सनी लियोनी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें एक्ट्रेस का किलर अवतार देखने को मिल रहा है। आप भी देखिए सनी लियोनी एक झलक।

और पढ़िएKiara Advani Pictures: कियारा आडवाणी ने सर्दी में लगाई आग, लेटेस्ट लुक से छुड़ाए फैंस के पसीने

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो ब्लू और ग्रीन गाउन में नजर आ रही हैं। इन फोटोज में सनी लियोनी का किलर अवतार देखने को मिल रहा है।

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इस ड्रेस के साथ हाई हील्स पहनी हैं जिसमें वो बेहद हसीन लग रही हैं। सनी लियोनी ने इस आउटफिट के साथ हाई हील्स कैरी की हैं और उनका हेयर स्टाइल भी कमाल का लग रहा है जो जच रहा है।

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने ड्रेस के साथ हैवी जूसरी नहीं पहनी हैं। एक्ट्रेस ने कानों में इयरिंग्स पहने हैं और वो कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं और अपनी अदाओं का जादू बिखेर रही हैं जिसे देख फैंस दिल हार रहे हैं।

सनी लियोनी (Sunny Leone) हर लुक में कमाल की लगती हैं। सनी लियोनी का हर लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है। एक्ट्रेस चाहे इंडियन पहने या फिर वेस्टर्न, हर लुक में कयामत ढाती है।

सनी लियोनी (Sunny Leone) की इन फोटोज को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। इतना ही नहीं फैंस ने उनके पोस्ट पर कमेंट्स की बौछार कर दी है।

और पढ़िएShanaya Kapoor: शनाया कपूर फिल्म डेब्यू से पहले हुईं टॉपलेस, जींस को नीचे कर यूं दिए पोज

सनी लियोनी (Sunny Leone) के हुस्न का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है तो कोई उनकी खूबसूरती की। ऐसे हजारों फैंस हैं जो ‘दिल’ और ‘फायर’ वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं।

सनी लियोनी (Sunny Leone) की फिटनेस के भी लोग दीवाने हैं। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब उनकी फोटोज छा रही हो। सनी लियोनी की हर पुरानी और नई फोटो इंटरनेट पर आग लगा देती हैं।

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 23, 2022 11:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.