Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shanaya Kapoor: शनाया कपूर फिल्म डेब्यू से पहले हुईं टॉपलेस, जींस को नीचे कर यूं दिए पोज

शनाया कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले टॉपलेस होकर तहलका मचाती नजर आई हैं। एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें दिल धड़काने वाली हैं।

- Advertisement -

Shanaya Kapoor Pictures: बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। वहीं स्टारकिड सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं। शनाया को लेटेस्ट फोटोशूट में टॉपलेस होते देखा गया है। साथ ही एक्ट्रेस ने जींस को नीचे कर स्टनिंग पोज से तहलका मचा दिया है।

शनाया कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5 तस्वीरों की एक सीरीज साझा (Shanaya Kapoor Post) की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस टॉपलेस होकर डेनिम जैकेट से अपनी बॉडी को ढकती नजर आई हैं। साथ ही उन्होंने फ्री-साइज्ड जींस को कमर से फोल्ड कर नंगे पांव स्टनिंग फोटोशूट कराया है।

लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में शनाया कपूर को कभी साइड, कभी फ्रंट तो कभी क्लोजर लुक देते हुए फैंस के दिलों पर छुरियां चलाते देखा जा रहा है। न्यूड मेकअप और खुले बालों में शनाया का हर एक पोज दिल जीतने वाला है।

शनाया कपूर की ये तस्वीरें (Shanaya Kapoor Pictures) सामने आते ही सोशल मीडिया जगत में छा गई हैं। चंद मिनटों के अंदर इसे लाखों लाइक मिल चुके हैं और ये सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है।

शनाया कपूर के लेटेस्ट फोटोशूट की तारीफ करते हुए मां महीप कपूर ने ‘माई लव’ लिखकर रेड और ब्लू हार्ट वाला इमोजी बनाया है। वहीं अनन्या पांडे की मां भावना पांडे भी कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करती नजर आई हैं। इतना ही नहीं अनन्या पांडे ने लिखा है,’इंतजार के लायक।’

बताते चलें कि शनाया कपूर, धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। एक्ट्रेस को फिल्म ’बेधड़क’ (Bedhadak) में देखा जाएगा। हाल ही में शनाया ने अपने डेब्यू को लेकर एक बातचीत में कहा था,’मैं वर्सेटाइल रहना चाहती हूं और हर टेस्ट की फिल्म करना चाहती हूं। मैं खुद को ज्यादा से ज्यादा चैलेंज करना चाहती हूं और इसके लिए वे सभी किरदार करना चाहती हूं जो कलाकार के तौर पर मुझे निखारे। मैं ऐसे कलाकार के तौर पर पहचान बनाना चाहती हूं जो अपने किरदार को करने में पूरी तरह से उसमें समा जाते हैं।’

- Advertisement -

Latest Posts