Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Actress Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर के बिंदास लुक पर फैंस हुए बोल्ड, देखें शानदार तस्वीरें

Actress Shraddha Kapoor: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Actress Shraddha Kapoor) अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस के लिए जानी जाती हैं। शक्ति कपूर की लाड़ली बेटी (Shakti Kapoor Daughter) श्रद्धा कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के परचम लहरा चुकी हैं। क्यूट सी दिखने वाली श्रद्धा का सिंपल लुक उनकी एक अलग पहचान हैं। लेकिन हाल ही में […]

Actress Shraddha Kapoor
Actress Shraddha Kapoor

Actress Shraddha Kapoor: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Actress Shraddha Kapoor) अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस के लिए जानी जाती हैं। शक्ति कपूर की लाड़ली बेटी (Shakti Kapoor Daughter) श्रद्धा कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के परचम लहरा चुकी हैं। क्यूट सी दिखने वाली श्रद्धा का सिंपल लुक उनकी एक अलग पहचान हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में फोटो शेयर की हैं। जिसमें वो बेहद ही गॉर्जियस और बोल्ड लग रही हैं। आइये एक नजर आते हैं श्रद्धा के इस कमाल के लुक्स पर।

Shraddha Kapoor Looks

Shraddha Kapoor Looks

क्यूट सी दिखने वाली श्रद्धा कपूर अपने लुक्स के लिए भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस वियर की हुई हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने कर्ल हेयर किए हुए हैं। जिसमें वो बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: Zannat Zubair Bold Looks: चाहते हैं बोल्ड दिखना? तो लें जन्नत जुबैर के इन लुक्स से लें आइडियाShraddha Kapoor Looks

Shraddha Kapoor Looksब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में पोज देती श्रद्धा कपूर के इस लुक पर उनके फैंस फिदा हो गए हैं। फूल स्लीव्स की बॉडीकॉन ड्रेस में फ्रंट कट श्रद्धा के लुक को बेहद बोल्ड बना रहा हैं।

Shraddha Kapoor Looks

Shraddha Kapoor Looks

कानों में छोटे से एयरिंग्स और कर्ल हएत के साथ ग्लॉसी मेकअप किए हुए श्रद्धा अपने अंदाज से बिजली गिरा रही हैं। उनके लुक को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और जी भरकर प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस की पोस्ट पर यूजर्स प्यारे से कमेंट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Actress Mouni Roy Latest Look: रेड लहंगे में मौनी राय की तस्वीरों ने मचाया कोहराम, फैंस जी भरकर लुटा रहे हैं प्यार

Shraddha Kapoor Looks

Shraddha Kapoor Looks

ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस के साथ हाई हिल्स खूब जांच रही हैं। ड्रेस का ब्रोड नैक उनके लुक को बिंदास बना रहा हैं। जिसे फैंस खूब पसंद भी का रहे हैं। अपनी आदाओं से श्रद्धा ने फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 02, 2023 12:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.