---विज्ञापन---

दरवाजे की कुंडी लगाकर देखें ये बेहद Bold Web Series, हॉट सीन्स ऐसे की छूट जाएगें पसीने

Bold Web Series: ओटीटी (OTT) पर वेब कंटेट की भरमार है। यह ऐसी दुनिया है, जहां आपको तरह-तरह की वेब सीरीज देखने के लिए आसानी से मिल सकती है। अगर आप सस्पेंस, थ्रिलर या बोल्ड कंटेंट देखने के शौकिन हैं, तो यहां आप इन सभी तरीके की वेब सीरीज (Bold Web Series) का मजा उठा […]

Bold Web Series
Social Media

Bold Web Series: ओटीटी (OTT) पर वेब कंटेट की भरमार है। यह ऐसी दुनिया है, जहां आपको तरह-तरह की वेब सीरीज देखने के लिए आसानी से मिल सकती है। अगर आप सस्पेंस, थ्रिलर या बोल्ड कंटेंट देखने के शौकिन हैं, तो यहां आप इन सभी तरीके की वेब सीरीज (Bold Web Series) का मजा उठा सकते हैं। यहां ऐसी कई वेब सीरीज और फिल्में हैं, जिन्हें आप परिवार वाले के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता। मगर अगर आप आप ऐसी ही कुछ वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आप यहां उन्हें देख सकते हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ सीरीज के बारे में बताएंगे।

these web series have the most bold and intimate scenes Jalebi baai juli2 love guru part 1

जलेबी बाई (Jalebi Bai)

वेब सीरीज जलेबी बाई (Jalebi Bai)एक ऐसी सीरीज है कि जब इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया था। तब इसे लेकर काफी बवाल मच गया था। इस सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। जलेबी बाई में जमकर बोल्ड सीन्स हैं। सीरीज के पहले और दूसरे सीजन में जलेबी बाई का किरदार रिद्धिमा तिवारी ने निभाया था। तो वहीं, तीसरे सीजन में प्रजाक्ता दुसाने ने जलेबी बाई की भूमिका निभाई थी। सीरीज में हॉट और बोल्ड कंटेंट की भरमार है। इस सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर देख सकते हैं।

Nehal Vadoliya crosses all limits given bold scenes in Julie 2 Web Series Dont watch this with Family | Web Series: इस वेब सीरीज को फैमिली संग देखने की ना करें गलती,

जूली 2 (Julie 2)

क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज जूली (Julie 2) के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं। यह सीरीज उल्लू एप पर मौजूद है। इस सीरीज में कई बोल्ड सीन्स हैं, जिन्हें आप फैमिली या फिर बच्चों के साथ नहीं देख सकते हैं। सीरीज की कहानी मेन लीड नर्स और डॉक्टर के इर्द-गिर्द घुमती है। इस क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज में बोल्डनेस का तड़का जमकर लगाया गया है।

these web series have the most bold and intimate scenes Jalebi baai juli2 love guru part 1

लव गुरु पार्ट 1 (Love Guru Part 1)

वेब सीरीज लव गुरु पार्ट 1 (Love Guru Part 1) एक ऐसे अधेड़ उम्र के आदमी की कहानी है, जिसे एक जवान महिला के प्यार हो जाता है। इसके बाद वह लव गुरु की मदद से उसे इम्प्रेस करने की कोशिश में जुट जाता है। इस सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड इंटीमेट सीन्स है। अगर आप इस सीरीज को देखना चाहते हैं तो अकेले में इसका मजा उठा सकते हैं। यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘उल्लू’ पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Trailer Release: Tiger 3 का ट्रेलर देख भूल जाएंगे, पठान-जवान, सलमान और कैटरीना का एक्शन देख छूट गए पसीने

these web series have the most bold and intimate scenes Jalebi baai juli2 love guru part 1

पलंग तोड़ जरूरत (Palang Tod Zaroorat)

इस सीरीज में घर में काम करने वाली नौकरानी सविता की कहानी है, जो एक पैरालाइज युवक की देखभाल करती नजर आती है। इस सीरीज में जबर्दस्त बोल्ड सीन्स दिखाए गए, जिसे देख आप दिसंबर की सर्दी को भूल जाएंगे। बता दें कि यह सीरीज ओटीटी उल्लू प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो चुकी है।

Mastram: 'तारा अलीशा बेरी' का सिंकदर खेर से है रिश्ता, 'रेणु' के किरदार से बनाई पहचान | Jansatta

‘मस्तराम’

एमएक्स प्लेयर पर फ्री वेब सीरीज की बात करें तो ‘मस्तराम’ में भी काफी बोल्ड सीन परोसे गए हैं। इसलिए अगर आप यह सीरीज देखने चाहते हैं तो अकेले में ही देखें। इस बेव सीरीज के हर एपिसोड में अलग-अलग अभिनेत्रियां नजर आई हैं। मस्तराम एक ऐसे लेखक की कहानी है जो अपनी कल्पना की कहानियों में ऐसे किरदार बुनता है जो हॉटनेस से भरे हैं।

these web series have the most bold and intimate scenes Jalebi baai juli2 love guru part 1

आधा इश्क (Aadha Ishq)

यह एक रोमांटिक थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसमें कश्मीर और मसूरी की खूबसूरत लोकेशन दिखाई गई हैं। इन्हीं बेहद खूबसूरत लोकेशन पर रोमांचक कहानी फिल्माई गई है। इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन (Aadha Ishq) फिल्माए गए हैं। यह सीरीज वूट पर स्ट्रीम हो चुकी है।

हैलो मिनी - एक एमएक्स ओरिजिनल सीरीज: हैलो मिनी - एक एमएक्स ओरिजिनल सीरीज के एपिसोड, सीज़न, वीडियो, फोटो, सारांश, कास्ट और क्रू

‘हैलो मिनी’ (Hello Mini)
वेब सीरीज ‘हैलो मिनी’ (Hello Mini) काफी पॉपुलर सीरीज है। इसे आप एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं। ‘हैलो मिनी’ में बोल्ड सीन्स की भरमार है। इसके साथ ही आपको इस सीरीज में सस्पेंस भी देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Hema Malini Birthday: इस फिल्म के लिए सच में प्रेग्नेंट हो गई थीं ड्रीम गर्ल, किसी को नहीं लगने दी भनक

First published on: Oct 16, 2023 01:42 PM