---विज्ञापन---

Tiger 3 Trailer Release: Tiger 3 का ट्रेलर देख भूल जाएंगे, पठान-जवान, सलमान और कैटरीना का एक्शन देख छूट गए पसीने

Tiger 3 Trailer Release: बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच मेकर्स ने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है। जी हां लम्बे इंतजार के बाद आखिरकार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है जो […]

Tiger 3 Trailer Release
Image Credit : Youtube

Tiger 3 Trailer Release: बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच मेकर्स ने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है। जी हां लम्बे इंतजार के बाद आखिरकार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है जो बेहद दमदार है।

फैंस की बढ़ाई एक्साइटमेंट (Tiger 3 Trailer Release)

सलमान खान और कैटरीना स्टारर फिल्म टाइगर 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भाई जान की फिल्म मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। वहीं अब फैंस की एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ाते हुए ‘टाइगर 3’ का एक्शन पैक्ड ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान बेहद दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। साथ कटरीना भी काफी शानदार नजर आ रही हैं। ट्रेलर में दोनों का धांसू लुक देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं।

यह भी पढ़ें : Sunita Baby Dance Video: स्टेज पर छलकी सुनीता बेबी की जवानी, डांस देख लोगों ने भरी आहें

धांसू है ट्रेलर (Tiger 3 Trailer Release)

ट्रेलर की शुरुआत दमदार डायलॉग के साथ होती है। देश के अमन और देश के दुशमनों के बीच कितना फासला है…सिर्फ एक आदमी का। ट्रेलर खत्म होता है जब तक टाइगर मरा नहीं तब तक टाइगर हारा नहीं पर। इन दोनों शानदार डायलॉग्स के बीच कटरीना कैफ और इमरान हाशमी का दमदार अवतार नजर आ रहा है। सलमान खान का धांसू एक्शन देखने के बाद तो फैंस के होश उड़ने तय हैं।

इमरान हाशमी की लोगों ने की तारीफ

टाइगर 3 का ट्रेलर दो मिनट 51 सेकेण्ड का है। स्पाई यूनिवर्स का यह ट्रेलर आपको कुर्सी की पेटी बांधने पर मजबूर कर देगा। सलमान और कटरीना के अलावा इमरान हाशमी के लुक ने दिल जीत लिया है। ट्रेलर में इमरान हाशमी किलर लग रहे हैं। इमरान हाशमी के लुक को देखने के बाद यूजर्स ने लिखा, ‘इमरान हाशमी का लुक किलर है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘जब इमरान हाशमी सलमान खान के सामने आता है तो वह सीन बहुत धांसू है।’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म के ट्रेलर ने वाकई में ब्लास्ट कर दिया है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा हैं। वहीं फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के बैनत तले प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म में सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ का सीक्वल है। बता दें कि यह फिल्म 12 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

First published on: Oct 16, 2023 12:27 PM