---विज्ञापन---

Huma Qureshi Pictures: हुमा कुरैशी ने कराया रेड हॉट फोटोशूट, कर्वी फिगर पर दिल हार बैठे फैंस

Huma Qureshi Latest Photoshoot: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) को हाल ही में दो फिल्मों ‘डबल एक्सएल’ और ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ में देखा गया है। यूं तो ये फिल्में कुछ शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं, लेकिन दोनों ही मूवीज में हुमा के काम को खूब सराहा गया है। इसके अलावा हुमा को सोशल मीडिया […]

Huma Qureshi Pictures: हुमा कुरैशी ने कराया रेड हॉट फोटोशूट, कर्वी फिगर पर दिल हार बैठे फैंस
Huma Qureshi Pictures: हुमा कुरैशी ने कराया रेड हॉट फोटोशूट, कर्वी फिगर पर दिल हार बैठे फैंस

Huma Qureshi Latest Photoshoot: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) को हाल ही में दो फिल्मों ‘डबल एक्सएल’ और ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ में देखा गया है। यूं तो ये फिल्में कुछ शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं, लेकिन दोनों ही मूवीज में हुमा के काम को खूब सराहा गया है। इसके अलावा हुमा को सोशल मीडिया पर भी अपनी हसीन तस्वीरों से तहलका मचाते देखा जा रहा है।

हुमा कुरैशी ने लाल कलर की ड्रेस पहन अपना लेटेस्ट-स्टनिंग फोटोशूट कराया है। वहीं इस फोटोशूट की हसीन तस्वीरों को साझा कर हुमा, फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आई हैं।

और पढ़िएHina Khan Photos: तुर्की में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हिना खान, देखें शानदार तस्वीरें

हुमा कुरैशी ने चार तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है। इन फोटोज में एक्ट्रेस को रेड कलर के फ्रंट कटआउट रैप-अप गाउन में देखा जा रहा है। वहीं एक्ट्रेस कभी साइड, तो कभी फ्रंट पोज देकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं।

हुमा कुरैशी के ओवरऑल लुक की बात करें तो, उन्होंने गाउन के साथ मैचिंग हील पहन रखी है। साथ ही मिनिमल मेकअप और बालों की पोनी बना अपने लुक को कम्पलीट करती नजर आई हैं।

हुमा कुरैशी ने गोल्डन ईयरिंग और गोल्डन रिंग के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। एक्ट्रेस का ये लुक और पोज उनकी हर एक तस्वीर को आई कैची बना रहा है।

हुमा कुरैशी ने इससे पहले ऑरेंज कलर के कटआउट बॉडीकॉन ड्रेस में सिजलिंग तस्वीरें क्लिक कराई थीं। इन पिक्चर्स को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था।

बता दें कि हुमा कुरैशी बॉलीवुड में फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर से डेब्यू किया था। इस फिल्म को लोगों की ओर से खूब प्यार मिला था।

और पढ़िएNeha Malik Photo: नेहा मलिक ने दुबई की सड़कों पर गिराई हुस्न की बिजलियां, तस्वीरें वायरल

हुमा कुरैशी अक्सर सोशल मीडिया पर स्टनिंग पोस्ट कर तारीफें बटोरती नजर आती हैं। एक्ट्रेस को फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर 6.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

 

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 01, 2022 05:38 PM