Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Hina Khan Photos: तुर्की में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हिना खान, देखें शानदार तस्वीरें

Hina Khan Photos: हिना खान (Hina Khan) टीवी से लेकर ओटीटी तक अपना जलवा दिखा चुकी हैं। हिना खान अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में नाम कमाया हैं और घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं इन दिनों बाहर विदेश में खूब एन्जॉय कर रही हैं, […]

Hina Khan Photos
Hina Khan Photos

Hina Khan Photos: हिना खान (Hina Khan) टीवी से लेकर ओटीटी तक अपना जलवा दिखा चुकी हैं। हिना खान अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में नाम कमाया हैं और घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं इन दिनों बाहर विदेश में खूब एन्जॉय कर रही हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही हैं। आपको बता दें, हिना खान इस वक्त तुर्की में हैं और अब उनकी कुछ फोटोज सामने आई है।

हिना खान (Hina Khan) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो ऑरेंज कलर के टॉप और जींस में नजर आ रही हैं। इस लुक में हिना खान का बेहद सिंपल अंदाज देखने को मिल रहा है।

और पढ़िएPriyanka Chopra Photos: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का दिखा ग्लैमरस अवतार, अंदाज देख नजरें हटाना मुश्किल

हिना खान (Hina Khan) ने इस आउटफिट के साथ व्हाइट कलर के जूते पहने हैं और बालों को खुला रखा है साथ ही एक ब्लैक कलर का बैग ले रखा है। इस फोटो में वो सीढ़ियों पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और बेहद हसीन लग रही हैं।

हिना खान (Hina Khan) तुर्की में घूमते हुए नजर आ रही हैं और अपनी जिंदगी के हर पल को एन्जॉय कर रही हैं। आप देख सकते हैं कि वो बाहर मार्केट में हैं और स्टाइल से खड़े होकर पोज दे रही हैं।

हिना खान (Hina Khan) तुर्की के नजारे देख रही हैं। सर्दियों का मौसम है आप देख सकते हैं कि उन्होंने जैकेट और कैप पहन रखी हैं और वो कैमरे के सामने फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं।

हिना खान (Hina Khan) का ये अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना रहा है। एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसे देखकर फैंस उनके स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं।

हिना खान (Hina Khan) ने इन फोटोज को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘जब आप घूमते हैं तो मतलब फुल मस्ती’। इन फोटोज को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

और पढ़िएHuma Qureshi Pictures: हुमा कुरैशी ने कराया रेड हॉट फोटोशूट, कर्वी फिगर पर दिल हार बैठे फैंस

हिना खान (Hina Khan) की फोटोज को देखकर फैंस एक तरफ उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनकी खूबसूरती की। इन फोटोज को देख फैंस दिल खोल कर एक्ट्रेस पर प्यार लुटा रहे हैं।

हिना खान (Hina Khan) की फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

 

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 01, 2022 08:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.