Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मिर्जापुर-3 में गुड्डू पंडित दिखेगा आक्रोश, ऐसे लेंगे कालीन भैया से बदला

- Advertisement -

Mirzapur-3: मिर्जापुर (Mirzapur) वेब सीरीज का खुमार आज भी लोगों के जहन में हैं। मिर्जापुर के एक-एस सीन और डायलॉग ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था और अब इस सीरीज के तीसरे सीजन का अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर आप खुश से झूम उठेंगे। इस सीरीज के पहले दोनों ही दर्शक इस सीजन को बहुत पसंद किया गया था जिसके बाद से दर्शक तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

और पढ़िए –इस वेब सीरीज में नजर आएंगी काजोल, पहली बार दिखेगा बोल्ड अवतार

Ali Fazal reveals he was initially offered a different role in Mirzapur, 'made an excuse' and almost turned the show down - Hindustan Times

मिर्जापुर 3 की कहानी की बात करें तो तीसरे सीजन में गुड्डू भैया (Guddu Bhaiya) का आक्रोश देखने को मिलेगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों पार्ट के मुकाबले तीसरा पार्ट जानदार होने वाला है। यही वजह है कि मुंबई में बारिश होने के बाद सीरीज की शूटिंग लगातार जारी है। रिपोर्ट की मानें तो मिर्जापुर के तीसरे सीजन में फैंस को अली फजल का ट्रांसफॉरमेशन भी देखने को मिलेगा जिसके लिए एक्टर जिम में जमकर पसीना भी बहा रहे हैं।

Jabberwock: Poetry and gore in the UP hinterland

इतना ही नहीं, अली फजल (Ali Fazal) मिर्जापुर के तीसरे सीजन के लिए कुश्ती सीख रहे है। वहीं सीजन 2 में मुन्ना की मौत के बाद कालीन भैया सीजन 3 में बदला लेते नजर आएंगे। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि मुंबई के मलाड में कालीन भैया के घर को रीक्रिएट किया गया है और जल्द ही पंकज त्रिपाठी भी सीरीज के तीसरे सीजन के शूटिंग में शामिल होंगे।

और पढ़िए –ओटीटी पर डेब्यू के लिए तैयार वैभवी मल्होत्रा, शेयर किया एक्सपीरियंस

Mirzapur 2 release date out: Ali Fazal aka Guddu bhaiya to return for vengeance on Amazon Prime, watch - Hindustan Times

हाल ही में एक्ट्र्रेस रसिका दुग्गल ने जानकारी दी थी कि,‘मिर्जापुर 3 की तैयारी’। इस सीरीज में अली फजल गुड्डू पंडित, पंकज त्रिपाठी कालीन भैया और दिव्येंदु शर्मा मुन्ना त्रिपाठी की भूमिका निभा रहे हैं। इनके साथ-साथ सीरीज में श्वेता त्रिपाठी शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, विजय वर्मा और ईशा तलवार भी दिखाई देंगे। वहीं अब फैंस इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रह हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि एक बार फिर गुड्डू भैया पर्दे पर आग लगाने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts