Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trailer Release: ‘रंगबाज-डर की राजनीति’ का ट्रेलर आउट, गैंगस्टर ड्रामा पर बेस्ड है सीरीज

- Advertisement -

Rangbaaz 3 Trailer Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन दिनों एक के बाद एक जबरदस्त वेब सीरीज रिलीज होने का सिलसिला जारी है। फैंस ने पिछली वेब सीरीज को इतना प्यार दिया है कि इनके दूसरे और तीसरे पार्ट भी बनाए गए हैं। ऐसी ही एक सीरीज ‘रंगबाज-डर की राजनीति’ है, जिसका तीसरा सीजन भी आने वाला है। अब हाल ही में इस वेब सीरीज का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें गैंगस्टर की दंबगई और भी परवान चढ़ने वाली है।

 

और पढ़िए – Poster Release: आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ के नए पोस्टर आउट, ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

 

 

बता दें कि सिद्धार्थ मिश्रा (Siddharth Mishra) ने लिखी, सचिन पाठक के निर्देशन और जेएआर पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘रंगबाज – डर की राजनीति’ में विनीत कुमार सिंह (Vineet Kumar Singh) और आकांक्षा सिंह (Aakanksha Singh) लीड रोल में नजर आएंगे। इस शो का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है। दर्शक पहले से ही इस ड्रामा, राजनीति, भ्रष्टाचार, अपराध, सत्ता-खेल से भरे सीजन का अनुमान लगा सकते हैं, और सबसे जरूरी बात ये है कि वो इस बात की उम्मीद कर सकते हैं कि विनीत कुमार सिंह एक बार फिर से इस शो में दमदार प्रदर्शन कर रहे है।

और पढ़िए –आमिर ख़ान के फिल्म ‘लगान’ की सस्ती कॉपी है नेटफ्लिक्स की ‘जादूगर’

आगे बता दें कि हरून शाह बेग (साहेब) का किरदार निभा रहे विनीत कुमार सिंह इस सीरीज में बिहार के स्मॉल टाउन मिडल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं, जो बाद में बहुत ही पावरफुल और इनफ्लुएंशियल इंसान बन जाता है। अपने इस गैंगस्टर लुक के बारे में बात करते हुए, विनीत कुमार सिंह ने कहा, ‘गैंगस्टर राजनीति की डार्क दुनिया वास्तव में आकर्षक है, ये किरदार बहुत ही कॉम्प्लेक्स हैं, क्योंकि एक तरफ वो अपने कारनामों के माध्यम से शक्ति और धन प्राप्त करता है, और फिर उसकी सफलता के बाद वो उन लोगों से समर्थन पाता है, जिनकी वो मदद करता है, आप नहीं जानते कि उससे नफरत करनी है या उससे प्यार करना है और ये कई रंगों वाला एक सोलफुल कैरेक्टर है, जिसे निभाने में मुझे बहुत मजा आया’। आखिर में बता दें कि ‘रंगबाज-डर की राजनीति’ का प्रीमियर 29 जुलाई को जी5 पर किया जाएगा।

 

और पढ़िए –‘कॉफी विद करण’ में होगी इस खान की एंट्री? जानें डिटेल्स

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss