---विज्ञापन---

Poster Release: आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ के नए पोस्टर आउट, ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Darlings Poster Release: हिन्दी सिनेमा के पॉपुलर स्टार्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) इन दिनों खूब चर्चा में है। ये मूवी अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। बता दें कि बतौर प्रोड्यूसर आलिया भट्ट की ये पहली फिल्म है, इसलिए उन्हें भी इस […]

Darlings Poster Release: हिन्दी सिनेमा के पॉपुलर स्टार्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) इन दिनों खूब चर्चा में है। ये मूवी अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। बता दें कि बतौर प्रोड्यूसर आलिया भट्ट की ये पहली फिल्म है, इसलिए उन्हें भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। अब हाल ही में इस फिल्म के कुछ नए पोस्टर रिलीज किए गए हैं और साथ ही इस बात पर से भी पर्दा उठाया गया है कि ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है।

और पढ़िए – Top 5 Web Series: ओटीटी पर बजता है इन वेब सीरीज का डंका, देखें लिस्ट

 

दरअसल हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टा हैंडल से 4 पोस्टर शेयर किए हैं। आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग’ का ट्रेलर 25 जुलाई को रिलीज होने वाला है, इस बात की जानकारी उनके इन पोस्टर में मेंशन की गई है। इस फिल्म के पोस्टर में आलिया किसी साजिश को अंजाम देने की प्लानिंग करती दिखाई दे रही हैं। आलिया भट्ट ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अभी के लिए ये तस्वीरें देखें मंडे को बैटिंग्स दिखाऊंगी’।

और पढ़िए – Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

 

जैसा कि आप देख सकते हैं कि एक पोस्टर में आलिया के साथ शेफाली शाह भी नजर आ रही हैं। ‘डार्लिंग’ की स्टारकास्ट में आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू शामिल हैं। बता दें कि 5 अगस्त 2022 को ‘डार्लिंग’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को आलिया के साथ शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी प्रोड्यूस किया है। ‘डार्लिंग’ (Darlings) एक डार्क कॉमेडी फिल्म है, जिसमें दर्शकों को मां-बेटी की जिंदगी देखने को मिलेगी।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 23, 2022 01:37 PM