Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: ‘कॉफी विद करण’ में होगी इस खान की एंट्री? जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Aamir Khan as guest in Koffee With Karan 7: पब्लिक का ऑल टाइम फेवरेट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ इस बार टेलीविजन पर नहीं बल्कि ओटीटी पर धमाल मचाने आ चुका है। इसके 2 एपिसोड टेलिकास्ट भी किए जा चुके है, जिनको कई करोड़ों व्यूज भी मिले हैं। इन दो एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया से लेकर सारा अली खान-जान्हवी कपूर भी आ चुकी हैं। अब खबर आ रही हैं कि ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ का हिस्सा बॉलीवुड के एक खान भी बनने वाले हैं।

 

और पढ़िए –सुष्मिता-ललित के रिश्ते पर एक्स बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल ने दिया रिएक्शन, लिखा ये नोट

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि ‘शाहरुख खान और सलमान खान इस सीजन में शो का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन आमिर खान जिनकी एक बड़ी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है, वो जरूर करण के शो में करीना कपूर खान के साथ आने वाले हैं। दोनों लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के लिए शो में मेहमान बनकर पहुंचेंगे’। बता दें कि आमिर और करीना अपनी फिल्म से लेकर, अपने बच्चों और शादी तक के हर पहलु पर चर्चा करेंगे। दोनों हर विषय पर खुलकर बात करेंगे।

 

और पढ़िए – Poster Release: आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ के नए पोस्टर आउट, ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

 

आगे बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र का कहना है, ‘ये एक मजेदार चैट है, जो सिर्फ उनकी आने वाली फिल्म के बारे में नहीं होगा, आमिर और करीना अपनी शादियों पर चर्चा करेंगे कि वैवाहिक रिश्ते में क्या काम करता है और क्या नहीं’। बरहाल अभी फैंस को एक नई जोड़ी के अगले एपिसोड में आने का इंतजार है, जो टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की होगी। इस जोड़ी से भी रैपिड फायर राउंड में कई ऐसे सवाल किए जाएंगे, जिससे इनकी लाइफ के बारे में फैंस को भी जानकारी हो सके।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss