---विज्ञापन---

Tiku Weds Sheru Song: ‘ये है इश्क बाण’, ‘टीकू वेड्स शेरू’ का गाना रिलीज

Tiku Weds Sheru Song: इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर खूब सुर्खियों में हैं। इस बीच अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की आने वाली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को फिल्म की प्रोड्यूसर कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम […]

Tiku Weds Sheru Song
Tiku Weds Sheru Song

Tiku Weds Sheru Song: इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर खूब सुर्खियों में हैं। इस बीच अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की आने वाली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है।

इस गाने को फिल्म की प्रोड्यूसर कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वहीं, रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया और फैंस को पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें- The Archies Teaser: प्यार, दोस्ती और ब्रेकअप, लव ट्राइंगल में उलझे तीन स्टारकिड्स

‘ये है इश्क बान जो हमारे दिल पे चल गया’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की अपकमिंग फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ के पहले गाने को अवनीत कौर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वहीं, अवनीत ने गाने को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- ये है इश्क बान जो हमारे दिल पे चल गया। मेरी जान जान का ऑडियो रिलीज हो गया है।’ इस गाने के चंद सेकंड के वीडियो में नवाजुद्दीन तो नजर नहीं आ रहे है लेकिन एक पल के लिए अवनीत से नजरें हटाना जरूर मुश्किल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Kafas Teaser: चुप रहने के लिए मोना-शरमन ने लिए पैसे, ‘कफस’ का धांसू टीजर आउट

फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ का पहला गाना रिलीज

बता दें कि ये फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ का पहला गाना है और इसके बोल हैं- ‘मेरी जान जान’। वहीं, इस गाने में अवनीत कौर पिंक कलर की रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही है। साथ ही अवनीत शानदार डांस भी कर रही है। रिलीज होते ही ये गाना चंद मिनटों में वायरल हो गया।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

बताते चलें कि हाल ही में फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ का ट्रेलर भी जारी हुआ था। वहीं, अगर इस फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो नवाज और अवनीत की फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ 23 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी। वहीं, इस फिल्म का निर्देशन साई कबीर ने किया है और एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म की प्रोड्यूसर है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस को इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Jun 20, 2023 02:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.