---विज्ञापन---

‘लाहौर 1947’ से लेकर ‘जॉली एलएलबी 3’ तक 2025 में रिलीज होंगी 7 धांसू फिल्में

Upcoming Movies 2025: साल 2025 में एंटरटेनमेंट ओवरलोड होने वाला है, जी हां, आपने सही पढ़ा, आने वाले साल में 7 फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं, जो यकीनन आपका मनोरंजन करेंगी...

Upcoming Movies 2025

Upcoming Movies 2025: बीते साल यानी साल 2023 में कई फिल्मों ने सिनेमाघरों में गदर मचा दिया था। वही हाल साल 2024 में भी है, एक के बाद एक शानदार मूवी रिलीज हो रही हैं, जिन्हें दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन लोगों को कुछ ऐसी फिल्मों के सीक्वल का इंतजार है जिन्हें पहले देख लिया है। ऐसे में साल 2025 कुछ ज्यादा ही खास होने वाला है। आने वाले साल में एक या दो नहीं बल्कि 7 धांसू फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं। आइए जानते हैं कि आने वाले साल में आपका मनोरंजन करने के लिए कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

‘लाहौर 1947’

बीते साल सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर ने सिनेमाघरों में ऐसा गर्दा उड़ाया कि शानदार कमाई हुई। अब साल 2025 में एक बार फिर से सनी पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। जी हां, आमिर खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘लाहौर 1947’ (Lahore 1947) साल 2025 के शुरुआत में रिलीज़ होने वाली है।

मूवी को लेकर लोगों में बज बना हुआ है।

 ‘सिकंदर’

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। हालांकि इस साल ईद पर उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई लेकिन भाईजान के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है कि आने वाले साल में यानी साल 2025 में ईद के मौके पर एक्टर की ‘सिकंदर’ (Sikandar) रिलीज होने वाली है।

इसका एलान खुद सलमान खान ने किया था।

‘दे दे प्यार दे 2’

अजय देवगन (Ajay Devgn) रकुल प्रीत सिंह की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ तो आपको याद ही होगी। मूवी में अजय और रकुल की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया, हालांकि वो इस मूवी में पहले से ही मैरिड होते हैं। दर्शकों की डिमांड पर इस मूवी का सीक्वल ‘दे दे प्यार दे 2’ (De De Pyar De 2) बन रहा है, जो साल 2025 में रिलीज होगा।

इस फिल्म की डेट का भी खुलासा हो गया है, रिपोर्ट्स के अनुसार 2 मई साल 2025 में मूवी रिलीज होने को तैयार हो रही है, जिसमें अनिल कपूर रकुल प्रीत सिंह के पिता का रोल अदा करने वाले हैं।

‘वॉर 2’

जुनियर एनटीआर (junior ntr) का जलवा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। साल 2023 में जूनियर एनटीआर ने सिनेमाघरों में ऐसा बवाल मचाया कि हर तरफ उन्हीं के नाम के चर्चे होने लगे।

ऐसे में उनके चाहने वालों के लिए गुड न्यूज है कि साल 2025 में डॉन बन ‘वॉर 2’ (War 2) में वो बवाल मचाने वाले हैं।

‘जॉली एलएलबी 3’

पहले अरशद वारसी (Arshad Warsi) की ‘जॉली एलएलबी’ फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘जॉली एलएलबी 2’ ने सिनेमाघरों में धमाल मचाया। अब एक बार फिर से ये दोनों धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं। दरअसल ‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार एक ही फिल्म में दोनों दिग्गज स्टार साथ दिखाई देंगे।

अब इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मूवी कितनी धमाकेदार होने वाली है।

‘लव एंड वॉर’

एनिमल में अपना कहर बरपाने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। मूवी में उन्होंने रणविजय कि किरदार में ऐसा धमाका किया कि हर कोई तारीफ करने लगा। आने वाले साल में एक्टर की मूवी ‘लव एंड वॉर’ (Love and War) रिलीज होने को तैयार है।

इस फिल्म में स्टार का साइकोटिक एंगल होगा।

‘किंग’

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की साल 2023 में एक नहीं बल्कि तीन-तीन हिट फिल्में रिलीज हुई थीं। हर मूवी ने लोगों का दिल जीता और मूवी ने कई हफ्तों तक बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा बनाए रखा।

अब इसी बीच अभिनेता को लेकर खबर आ रही है कि आने वाले साल में यानी 2025 में उनकी ‘किंग’ (King) रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम एक्ट्रेस जो प्यार की खातिर बनीं हिंदू

First published on: May 03, 2024 02:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.