---विज्ञापन---

Kafas Teaser: चुप रहने के लिए मोना-शरमन ने लिए पैसे, ‘कफस’ का धांसू टीजर आउट

Kafas Teaser: इन दिनों मोना सिंह (Mona Singh) अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘कफस’ (Kafas) को लेकर खूब चर्चाओं में हैं। वहीं, फैंस को भी इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच अब वेब सीरीज ‘कफस’ (Kafas) शानदार टीजर (Kafas Teaser Out) आउट कर दिया गया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा […]

Kafas Teaser
Kafas Teaser

Kafas Teaser: इन दिनों मोना सिंह (Mona Singh) अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘कफस’ (Kafas) को लेकर खूब चर्चाओं में हैं। वहीं, फैंस को भी इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है।

इस बीच अब वेब सीरीज ‘कफस’ (Kafas) शानदार टीजर (Kafas Teaser Out) आउट कर दिया गया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। वहीं, इस चंद सेकंड के टीजर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर कोहराम-सा मचा दिया है।

यह भी पढ़ें- BB OTT 2 Contestant List: ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के घर में ये 13 कंटेस्टेंट मचाएंगे धमाल, फाइनल लिस्ट जारी

मोना सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया Kafas का टीजर

बता दें कि वेब सीरीज ‘कफस’ मोना सिंह की चर्चित वेब सीरीज में से हैं। वहीं, इस सीरीज के टीजर को खुद मोना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

मोना ने कैप्शन में लिखा कि- ‘मुझे चुप रहने के पैसे दिए गए हैं’

टीजर को शेयर करते हुए मोना ने कैप्शन में लिखा है कि- ‘मुझे चुप रहने के पैसे दिए गए हैं। मैं आपको कुछ बताना चाहती हूं…पर सॉरी…मैंने चुप रहने के पैसे लिए हैं।’ वहीं, जैसे ही मोना ने सीरीज के टीजर को शेयर किया तो फैंस इस सीरीज को देखने के लिए बेताब हो गए।

काफी डरी और सहमी हैं मोना

वहीं, अगर सीरीज के टीजर की बात करें तो इस टीजर में मोना सिंह किचन में नजर आ रही हैं और वहीं से वीडियो रिकॉर्ड हुआ है। इस वीडियो में मोना कह रही हैं कि- ‘अब नहीं होगा…अब नहीं होगा सॉरी…इसके बाद मोना मुंह पर टेप लगा लेती है।’ इस चंद सेकेंड के टीजर में साफ देखा जा सकता है कि मोना काफी डरी और सहमी हैं।

शरमन ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया टीजर

बता दें कि इस सीरीज में मोना सिंह के साथ शरमन जोशी ने भी चुप रहने के पैसे लिए है। दरअसल, शरमन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक टीजर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मोना की तरह की घबराए और डरे हुए दिख रहे हैं। साथ ही शरमन ने भी इस वीडियो टीजर को शेयर करते हुए लिखा है कि- ‘मेरी चुप्पी को खरीदा गया है। कहने को बहुत कुछ है लेकिन मैंने चुप रहने के पैसे लिए हैं।’

यह भी पढ़ें- The Trial Trailer Out: प्यार, कानून और धोखा, जिंदगी के सबसे मुश्किल ट्रायल से गुजरेंगी काजोल

ओटीटी पर रिलीज होगी वेब सीरीज ‘कफस’

बता दें कि वेब सीरीज ‘कफस’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। साथ ही इस सीरीज में मोना के साथ शरमन जोशी भी नजर आने वाले हैं। टीजर को देखकर फैंस सीरीज को देखने के लिए बहुत एक्साइटेट हो गए हैं। हालाकिं अभी तक इस सीरीज के रिलीज डेट या फिर ये कहां रिलीज होगी इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं।

First published on: Jun 15, 2023 02:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.