---विज्ञापन---

‘मुंबई मेरी जान’ के बाद The Railway Men में चलेगा KK Menon का जादू, दमदार रोल में दिखेगा इस दिग्गज स्टार का बेटा

The Railway Men: भोपाल गैस त्रासदी पर बेस्ड वेब सीरीज 'द रेलवे मैन' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

The Railway Men

The Railway Men: पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और यशराज फिल्म्स के सहयोग से बन रही वेब सीरीज ‘द रेलवे मैन’ का फैंस बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। YRF इस सीरीज के जरिए ओटीटी की दुनिया में कदम रखने वाला है। डायरेक्ट शिव रवैल के निर्देशन में बनी वेब सीरीज का टीजर बीते दिनों ही रिलीज हुआ है और सीरीज में बाबिल खान, केके मेनन और आर माधवन का दमदार रोल नजर आ रहे हैं। चलिए बताते हैं कि रियल लाइफ घटना पर आधारित फिल्म में कौन-सा एक्टर किस किरदार में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17 छोड़ना चाहती हैं Priyanka Chopra‍ की बहन Mannara! बिग बॉस से कन्फेशन रूम बुलाने की लगाई गुहार

भोपाल गैस त्रासदी (The Railway Men)

साल 1984 में 2-3 दिसंबर की रात भोपाल के लोग कभी नहीं भूल सकते हैं। जब Union Carbide Corporation की फैक्ट्री से लीक हुई जहरीली गैस ने देखते ही देखते हजारों लोगों को मौत की नींद सुला दिया था। दरअसल, फैक्ट्री से मिथाइल आइसोसाइनेट नाम की गैस फैलने की वजह से कई लोगों की जान गई थी। इस त्रासदी पर बेस्ड वेब सीरीज ‘द रेलवे मैन’ (The Railway Men) जल्द ही अब नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आने वाली है, जिसके टीजर में स्टार्स की दमदार एक्टिंग ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

किस रोल में दिखेंगे एक्टर्स (The Railway Men)

‘द रेलवे मैन’ (The Railway Men) में आर माधवन के अलावा केके मेनन, दिव्येंदु शर्मा और इरफान खान के बेटे बाबिल खान अहम रोल में हैं और यह तीनों ही अपनी दमदार एक्टिंग के लिए इंडस्ट्री में जाने जाते हैं। जानकारी के मुताबिक सीरीज में आर माधवन वेब सीरीज में उस समय के सेंट्रल रेलवे के जीएम रहे रति पांडे का रोल प्ले कर रहे हैं। दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल वेब सीरीज में लोको पायलट के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं, केके मेनन स्टेशन मास्टर के रोल में निभा रहे हैं और एक्टर दिव्येंदु कॉन्स्टेबल बने हुए है। यह चारों स्टार्स वेब सीरीज में लोगों की जान बचाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं।

कब रिलीज होगी वेब सीरीज

जानकारी के मुताबिक ‘द रेलवे मैन’ नेटफ्लिक्स पर 18 नवंबर को रिलीज होगी। वेब सीरीज में 4 एपिसोड में डायरेक्टर शिव रवैल (Shiv Rawail) ने भोपाल गैस त्रासदी की पूरी कहानी दिखाने की कोशिश की है। अब सीरीज लोगों को दिल को छू पाती है या नहीं। यह तो वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। मगर ‘द रेलवे मैन’ (The Railway Men) की दमदार स्टार कास्ट को देखकर लग रहा है कि सीरीज लोगों को इंप्रेस कर पाएगी।

First published on: Nov 02, 2023 03:45 PM