---विज्ञापन---

The Trial Trailer Out: प्यार, कानून और धोखा, जिंदगी के सबसे मुश्किल ट्रायल से गुजरेंगी काजोल

The Trial Trailer Out: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) खूब सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस अब ओटीटी पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है और अपनी आने वाली सीरीज से ओटीटी पर कदम रखने जा रही हैं। एक्ट्रेस काजोल की अपकमिंग वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ (The Trial) का ट्रेलर रिलीज कर दिया […]

The Trial Trailer Out
The Trial Trailer Out

The Trial Trailer Out: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) खूब सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस अब ओटीटी पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है और अपनी आने वाली सीरीज से ओटीटी पर कदम रखने जा रही हैं।

एक्ट्रेस काजोल की अपकमिंग वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ (The Trial) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Gadar 2 Teaser Out: ‘दामाद है वो पाकिस्तान का’, ‘गदर 2’ का धमाकेदार टीजर रिलीज

काजोल की अपकमिंग वेब सीरीज The Trial का ट्रेलर रिलीज

हाल ही में अभिनेत्री काजोल ने इस सीरीज का ऐलान बेहद यूनिक तरीके से किया था, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था। वहीं, अब इस सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

कोर्ट रूम ड्रामा है ये सीरीज

बता दें कि ये एक कोर्ट रूम ड्रामा सीरीज है, जिसमें काजोल एक तेजतर्रार वकील, मां और पत्नी नयनिका सेनगुप्ता की भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली है। साथ ही ट्रेलर में देखा जा सकता है कि वो अपनी लाइफ की परेशानियों से जूझ रही है।

”ट्रायल सिर्फ कोर्ट रुम में नहीं, जिंदगी में भी होते हैं।”

बता दें कि काजोल की अपकमिंग वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ के ट्रेलर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। साथ ही इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि- ”ट्रायल सिर्फ कोर्ट रुम में नहीं, जिंदगी में भी होते हैं।” वहीं, सीरीज के ट्रेलर में काजोल एक ऐसी पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है, जो एक वकील हैं और अपने जज पति के धोखे का शिकार हो चुकी है।

काजोल ने यूनिक तरीके से किया था सीरीज का ऐलान

इसके साथ ही बता दें कि हाल ही में काजोल ने इस सीरीज का ऐलान करने के लिए एक तगड़ा पब्लिसिटी स्टंट खेला था। बता दें कि इसके लिए काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर कर सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान किया था।

यह भी पढ़ें- Krishna Bhatt-Vedant Wedding: कृष्णा भट्ट ने बॉयफ्रेंड वेदांत सारदा से की शादी, जानें कौन हैं विक्रम भट्ट के दामाद

पोस्ट कर लिखा था- ‘सबसे मुश्किल ट्रायल को झेल रही हूं’

साथ ही पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा था कि- ‘अपनी जिंदगी में सबसे मुश्किल ट्रायल को झेल रही हूं..सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं।’ अभिनेत्री के इस पोस्ट से हर कोई हैरान हो गया था और इंडस्ट्री में भी तहलका मचा गया था। लेकिन उसी शाम काजोल ने अपनी सीरीज का भी ऐलान कर दिया था।

इस दिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी सीरीज

बता दें कि काजोल की ये वेब सीरीज ‘द ट्रायल – प्यार, कानून, धोखा’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 14 जुलाई से स्ट्रीम होने वाली है। वहीं, इसका ट्रेलर आने के बाद फैंस इसे देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हो गए हैं।

First published on: Jun 12, 2023 05:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.