---विज्ञापन---

कौन थे फेमस डायरेक्टर सुनील शर्मा? जिनका हुआ निधन; 77 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Sunil Sharma Passed Away: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर सुनील शर्मा का निधन हो गया, उन्होंने कई दिग्गज स्टार्स के साथ काम किया है।

Sunil Sharma

Sunil Sharma Passed Away: फेमस डायरेक्टर सुनील शर्मा (Sunil Sharma) का 77 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया। इस खबर से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। 30 अप्रैल को मुंबई में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली, जैसे ही ये खबर सामने आई तो सभी हैरान हो गए। डायरेक्टर ने 30 अप्रैल को मुंबई में उन्होंने अंतिम सांस ली। सुनील शर्मा के परिवार में उनकी दो बेटियां और पत्नी हैं। उन्होंने हत्यारा और हिरासत जैसी फिल्मों का निर्माण किया। डायरेक्टर के यूं अचानक चले जाने की खबर पर लोग विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा को बेहतरीन फिल्में दी हैं। सुनील मनोरंजन जगत के लोगों के लिए कोई अंजाना नाम तो है नहीं, लेकिन जो लोग उन्हें नहीं जानते हो उनके बारे में जान लें कि आखिर क्या हस्ती थे सुनील।

कौन थे सुनील शर्मा

सुनील शर्मा एक प्रतिष्ठित भारतीय टीवी और फिल्म निर्देशक थे। डायरेक्टर का जन्म 7 अप्रैल 1966 को हुआ था, उन्होंने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव फेस किए हैं। बॉलीवुड टीवी और फिल्म उद्योग में अपने शानदार योगदान के लिए प्रसिद्ध हैं। एक उल्लेखनीय करियर के साथ, उन्होंने कई शानदार प्रोजेक्ट का निर्देशन किया है, जिसमें सोनी टीवी के लिए फेमस सीरियल “क्राइम पेट्रोल सतर्क” भी शामिल है। इसके अलावा उन्होंने फिल्मों का भी निर्देशन किया है।

इन दिग्गज कलाकारों के साथ किया काम

न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि बड़े पर्दे पर भी सुनील के जलवे रहे हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों जैसे ‘हत्यारा’ और ‘हिरासत’ में काम किया था। जहां ‘हत्यारा’ में विनोद खन्ना (Vinod Khanna), मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee), राकेश रोशन (Rakesh Roshan) और निरूपा रॉय (Nirupa Roy) जैसे स्टार्स नजर आए थे। वहीं ‘हिरासत’ में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha), हेमा मालिनी (Hema Malini) और अनिता राज (Anita Raj) जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ उन्होंने काम किया था।

Sunil Sharma

कैसे हुई मौत

सुनील शर्मा की मौत की खबर के सामने आते ही फिल्म इंडस्ट्री में गम का माहौल है। डायरेक्टर की 77 साल की उम्र में मौत हो गई, जिसके पीछे की वजह बीमारी है। दरअसल डायरेक्टर को एक ऑटोइम्यून बीमारी थी, जिसकी वजह से उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। अब उनके जाने के बाद से ही परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

यह भी पढ़ें: Heeramandi के वो 5 सीन, जहां Sanjay Leela Bhansali से हो गई बड़ी चूक

First published on: May 04, 2024 08:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.