Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिठू’ इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Shabaash Mithu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए भी जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ‘शाबाश मिठू में तापसी पन्नू ने क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभाया। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। वहीं अब खबर आ रही है कि ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

खबर है कि, तापसी पन्नू की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म को वूट सिलेक्ट (Voot Select) पर रिलीज होने वाली है जिसे मेकर्स चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज करेंगे। इसी को लेकर तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘शाबाश मिट्ठू मेरे दिल के बहुत करीब है, मुझे महिलाओं को इंस्पायर करने वाली भूमिकाओं और किरदार पर गर्व है, एक रियल लाइफ में इंस्पायरिंग क्रिकेटर का किरदार निभाना मेरे लिए बेहद गर्व और खुशी की बात थी।’

और पढ़िए – Rocket Boys Season 2: ‘रॉकेट बॉयज 2’ का दमदार टीजर रिलीज, देशभक्ति की दिखी झलक

 

 

और पढ़िए – तापसी पन्नी की ‘शाबाश मिट्ठू’ का ओटीटी पर जलवा, एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी

 

इतना ही नहीं उन्होंने वूट सिलेक्ट पर फिल्म के रिलीज होने पर भी खुशी जाहिर की। जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर नहीं देख पाए वो अब इसे आसानी से देख सकेंगे। फिलहाल मेकर्स ने अभी ओटीटी पर कब आएगी इसका ऐलान नहीं किया है। वहीं तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगे। इस फिल्म के सेट से शाहरुख और तापसी की शूटिंग के दौरान की कई फोटोज भी लीक हो चुकी हैं।

वहीं तापसी पन्नू एक फिल्म का निर्माण भी करेंगी जिसमें साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘मैं और सामंथा साथ में एक प्रोजोक्ट पर काम कर रहे हैं। ‘मैं इसे प्रोड्यूस कर रही हूं जिसमें सामंथा अहम रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी।’ वहीं अब देखना होगा कि सिनेमाघरों के बाद ‘शाबाश मिठू’ को ओटीटी पर कितना पसंद किया जाता है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss