Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rocket Boys Season 2: ‘रॉकेट बॉयज 2’ का दमदार टीजर रिलीज, देशभक्ति की दिखी झलक

- Advertisement -

Rocket Boys Season 2 Teaser Out: आज हमारे देश में आजादी का अमृत महोत्सव (Amrit Mahotsav) मनाया जा रहा है। स्वतंत्रता के 75वीं वर्षगांठ (75th Independence Day) के इस पावन अवसर पर सोनी लिव की पॉपुलर वेब सीरीज ‘रॉकेट बॉयज 2′(Rocket Boys Season 2) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि इस टीजर को रिलीज करने का इससे अच्छा अवसर हो भी नही सकता था। इस वेब सीरीज में हमें देशभक्ति का रंग देखने को मिलता है।

बता दें कि हाल ही में सोनी लिव ने इंस्टा पर इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का टीजर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, “जैसा कि देश अपनी स्वतंत्रता के 75वें वर्ष का जश्न मनाने के लिए एक साथ आया है, सोनी लिव ने रॉकेट बॉयज के मोस्ट अवेटेड दूसरे सीजन के लिए टीजर का अनावरण किया।” जानकारी के लिए बता दें कि इस सीरीज में जहां जिम सर्भ, प्रख्यात वैज्ञानिक डॉ होमी जे भाभा का किरदार निभा रहे हैं।

और पढ़िए – Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

 

 

और पढ़िए – Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

वहीं, इश्वाक सिंह, डॉ विक्रम साराभाई की भूमिका निभा रहे हैं। 45 सेकंड के इस टीजर में पोखरण में हुए भारत के पहले न्यूक्लियर टेस्ट की एक झलक दिखाई गई है। टीजर की शुरुआत में 18 मई 1974 में पोखरण का दृश्य दिखाया गया है। जिसके बाद एक महिला की आवाज आती है, जो कहती हैं, अब भारत को कोई खतरा नहीं होगा। हम आवश्यक कार्रवाई करने के लिए तैयार हैं।” इसके बाद स्क्रीन पर एक टेक्स्ट दिखाई देता है, जिसमें लिखा होता है, “इस दिन के बाद, किसी ने भी भारत की संप्रभुता को चुनौती देने की हिम्मत नहीं की।”

इसके अलावा बता दें कि टीजर के अंत में बुजुर्ग सारा भाई और भाभा, तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, राधाकृष्णन और एपीजे अब्दुल कलाम को दिखाया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि सीरीज के पहले सीजन की स्टोरी में दिखाया गया था कि भारत को न्यूक्लियर पावर बनाने के लिए कैसे दो जाने माने साइंटिस्ट एक हो जाते है, लेकिन न्यूक्लियर पावर के यूज को लेकर कैसे दोनों में अनबन हो जाती है और दोनों अलग हो जाते हैं। सीजन 2 में उसी के आगे की कहानी को दिखाया जाएगा।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss