--- विज्ञापन ---

Latest Posts

डिजिटल डेब्यू करने को तैयार सोनाली बेंद्रे, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

- Advertisement -

The Broken News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। बॉलीवुड में उन्होंने खुद का एक मुकाम हासिल किया है। वो बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। वहीं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। दरअसल, खबर आ रही है कि, सोनाली बेंद्रे सिनेमाघरों के बाद डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

एक्ट्रेस जल्द ही ‘द ब्रोकन न्यूज’ (The Broken News) वेब सीरीज के जरिए ओटीटी पर नजर आएंगी। इस सीरीज में सोनाली एक जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी। बता दें, सोनाली की ये पहली ऐसी फिल्म है, जिसमें वो कैंसर से मात देकर एक्टिंग करती हुई दिखाई देंगी। इसी को लेकर सोनाली बेंद्रे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि, ‘मैं अभी भी इस बात की प्रक्रिया में लगी हूं कि ये असल में हो रहा है।’

 

और पढ़िए सिनेमाघरों के बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ का ओटीटी पर जलवा, दर्ज किया नया रिकॉर्ड

 

और पढ़िएModern Love Mumbai Review: खूबसूरत कहानियों का गुलदस्ता है ‘मॉर्डन लव’, मुंबई से दोबारा प्यार हो जाएगा

 

 

आगे लिखा कि, ‘आखिरकार, खबर सामने है। सेट पर वापस आना, क्रिएटिव प्रोसेस में वापस आना, सह अभिनेताओं और निर्देशक से बातचीत करना। किरदार में जान डालना बहुत अच्छा लगता है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि, मैं जी-5 के साथ ओटीटी डेब्यू करके बहुत खुश हूं, हमने एक परिवार जैसे एक साथ बहुत कुछ किया है। आप सभी के इसे देखने का मैं इंतजार नहीं कर सकती।

बता दें, ‘द ब्रोकन न्यूज’ को विनय वैकुल डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में क्राइम थ्रिलर नेटफ्लिक्स ‘अरण्यक’ का निर्देशन किया था। जी5 पर आने वाली इस सीरीज के रिलीज डेट का अभी ऐलान नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद है कि ये सीरीज जल्दी ही स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में सोनाली बेंद्रे के साथ-साथ जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, इंद्रनील सेनगुप्ता, तारुक रैना, आकाश खुराना, किरण कुमार समेत कई सितारे नजर आएंगे।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss