---विज्ञापन---

सलमान खान के घर फायरिंग केस में बड़ा Update, ये लोग भी हुए गिरफ्तार!

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में विक्की गुप्ता और सागर पाल ने गोलीबारी की थी, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई। अब इस मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Salman Khan

Salman Khan Home, Gunfire Case: 14 अप्रैल को सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के फर्स्ट फ्लोर पर दो लोगों ने मोटरसाइकिल से जाते हुए कई राउंड फायरिंग की थी। इस फायरिंग की घटना के बाद मुंबई पुलिस ने विक्की गुप्ता और सागर पाल को गिरफ्तार कर लिया था। चलिए जानते हैं, इस मामले में क्या नया अपडेट आया है।

पकड़ा बंदूक सप्लाई करने वालों को

अब इस मामले में एक और बाद अपडेट आया है। मुंबई क्राइम ब्रांच को एक इस केस में एक बड़ी सफलता मिली है। उन्हें जांच के दौरान बंदूक सप्लाई करने वाले दो आरोपियों के बारे में पता चला था जिन्हें अब पंजाब में गिरफ्तार कर लिया गया है। इन दोनों आरोपियों में से एक का नाम सोनू सुभाष चंदर है जो की 27 साल का है और वह खेती-बाड़ी के साथ ही किराने की दुकान भी चलता है। दूसरा आरोपी, अनुज थापन है जो की 32 साल का है और वह ट्रक के हेल्पर के रूप में काम करता है। जांच में यह भी पता चला है कि अनुज थापन का लॉरेंस बिश्नोई गैंग से संपर्क था और इस आरोपी पर वसूली और आर्म्स एक्ट के भी मामले दर्ज हैं।

29 अप्रैल तक बढ़ाई पुलिस कस्टडी

विक्की गुप्ता और सागर पाल, इन दोनों आरोपियों को गुजरात के कच्छ में 16 अप्रैल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अब इन दोनों आरोपियों की पुलिस हिरासत को 29 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा, इस मामले में कई नई कड़ियां खुलकर सामने आ रही हैं।

तापी नदी में ढूंढ रहे हैं हथियार

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम सूरत की तापी नदी में भी बंदूक को तलाश रही है। ये वही बंदूक है जिसका इस्तेमाल सलमान खान के घर पर फायरिंग के दौरान हुआ था। आरोपियों ने जांच के दौरान बताया था कि उन्होंने इस घटना को अंजाम देने के बाद पिस्तौल को गुजरात में स्थित तापी नदी में फेंक दिया था।

इतना ही नहीं, मुंबई पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उनके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई को इस मामले में वांटेड आरोपी घोषित किया है।

अब देखना होगा कि इन दो नए आरोपियों को पकड़ने से इस केस की कौन सी नई कड़ियां सामने आएंगी।

ये भी पढ़ें: हीरामंडी में ‘वेश्या’ बन बहुत खुश है सोनाक्षी सिन्हा, हमेशा से करना चाहती थी विलेन का रोल!

First published on: Apr 25, 2024 07:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.