--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिनेमाघरों के बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ का ओटीटी पर जलवा, दर्ज किया नया रिकॉर्ड

- Advertisement -

OTT News: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) ने सिनेमाघरों में रिकॉर्डतोड़ कमाई थी साथ ही उन्होंने 250 करोड़ से ज्यादा का नेट कलेक्शन किया था और अब यही जलवा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी देखने को मिल रहा है। फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज के पहले हफ्ते में 9 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार किया है जो कि अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, द कश्मीर फाइल्स 13 मई को ZEE5 पर स्ट्रीम गई थी जहां फिल्म को सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड नंबर भी मिले। वहीं इस बात की जानकारी विवेक अग्निहोत्री ने अपने ऑफिशियल अकाउंट के जरिए दी हैं। ‘द कश्मीर फाइल्स’ को ओपनिंग वीकेंड में 60 लाख व्यूज मिले और 220 मिलियन स्ट्रीमिंग मिनट्स मिले। इतना ही नहीं पहले हफ्ते में फिल्म को 90 लाख व्यूज और 300 मिलियन स्ट्रीमिंग मिनट्स हासिल हुए।

 

 

और पढ़िएModern Love Mumbai Review: खूबसूरत कहानियों का गुलदस्ता है ‘मॉर्डन लव’, मुंबई से दोबारा प्यार हो जाएगा

 

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हिंदी के साथ-साथ दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी स्ट्रीम की गई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। इसी को लेकर एक्टर अनुपम खेर ने कहा था कि, ‘कश्मीर फाइल्स एक फिल्म से बढ़कर है। ये एक आंदोलन है और मुझे ये देखकर खुशी हो रही है कि ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिकॉर्ड तोड़ रही है। आगे कहा कि, ‘मैं आने वाले हफ्तों का इंतजार कर रहा हूं और साथ ही मुझे विश्वास है कि इस फिल्म को अभी लंबा सफर तय करना है और कई और दिलों को छूना है।’

 

और पढ़िए –  क्या आश्रम 3 में ईशा गुप्ता के साथ बाबा निराला करेंगे जपनाम? प्रकाश झा बताई सच्चाई

 

बता दें, फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ 90 के दशक में कश्मीर में हुए कश्मीरी पंडितों और हिंदुओं के नरसंहार की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था लेकिन इस फिल्म को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री सहित देश के तमाम नेताओं का समर्थन मिला था साथ ही इस फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री भी कर दिया था और इस फिल्म का दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss