---विज्ञापन---

हीरामंडी में ‘वेश्या’ बन बहुत खुश है सोनाक्षी सिन्हा, हमेशा से करना चाहती थी विलेन का रोल!

Sonakshi Sinha in Heeramandi: हीरामंडी सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा ने एक वेश्या का किरदार निभाया है और इस रोल को करके वह बेहद खुश हैं। चलिए जानते हैं, हीरामंडी के रोल के बारे में सोनाक्षी सिन्हा ने क्या कहा।

Sonakshi Sinha in Heeramandi: 1 मई को नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ टीवी सीरीज रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन, ऋचा चड्ढा और फरदीन खान जैसे कई बड़े सितारे हैं। हीरामंडी की पूरी स्टार कास्ट इस शो के प्रचार-प्रसार में लगी हुई है। इसी दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू में कहा कि हीरामंडी में फरीदान के किरदार को करके वह बहुत खुश हैं क्योंकि वह हमेशा से ही नेगेटिव किरदार निभाना चाहती थीं।

क्या कहना है सोनाक्षी सिन्हा का

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने किरदार फरीदान के बारे में बताया कि विलेन का रोल निभाना उनकी बकेट लिस्ट में था क्योंकि उनके पिता और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने भी ऐसे ही किरदार निभाए हैं। उन्हें अपने फिल्मी करियर में डार्क और विलेन कैरेक्टर के साथ ही इस तरीके के किरदार करना पसंद था। इसीलिए इस किरदार को करके वह बेहद खुश हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वे स्ट्रांग वूमेन के किरदार भी कर चुकी हैं, जैसे दहाड़ फिल्म में। इसमें सोनाक्षी ने एक स्ट्रांग पुलिस वाली की भूमिका निभाई थी।

पिता की याद दिलाता है ये कैरेक्टर

जब सोनाक्षी से इंटरव्यू में कहा गया कि उनकी हीरामंडी की परफॉर्मेंस, काला पत्थर में उनके पिता की परफॉर्मेंस की याद दिलाती है तो यह सुनकर सोनाक्षी सिन्हा खुशी से उछल पड़ी और उन्होंने कहा कि बस उन्हें लाइफ में यही चाहिए था। वह इस रोल को करके बेहद खुश हैं।

अपने किरदारों के बारे में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि वह हमेशा अच्छे और डिफरेंट किरदार करना चाहती हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने ऐसे किरदारों का चुनाव भी किया है और हीरा मंडी में इस तरह का बोल्ड और डार्क करैक्टर देने के लिए उन्होंने संजय लीला भंसाली को थैंक यू भी बोला।

बताते चलें, हीरामंडी टीवी सीरीज लाहौर के कोठे पर आधारित है जो कि आजादी से पहले 1940 की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस सीरीज में प्रोमो देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि सोनाक्षी सिन्हा ने एक वेश्या का किरदार निभाया है।

ये भी पढ़ें: एडल्ट फिल्में देखकर उत्तेजित नहीं होती ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जानें, वजह!

First published on: Apr 25, 2024 06:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.