---विज्ञापन---

थियेटर ही नहीं OTT पर भी चला इन साउथ हसीनाओं का जादू, एक्टिंग देख बड़े-बड़े हो गए मुरीद

South Actresses On OTT: फिल्मों के साथ-साथ साउथ एक्ट्रेसेस जिन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी एक्टिंग के झंड़े गाड़ दिए है।

Samantha Ruth Prabhu
pic credit : instagram

South Actresses On OTT: साउथ स्टार्स की पॉपुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। चाहे फिर वो राम चरण, प्रभास, अल्लू अर्जुन जैसे सुपरस्टार्स हो या फिर हसीनाएं। साउथ का क्रेज अब लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है जिस वजह से अब बॉलीवुड फिल्मों में भी साउथ एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आ रही हैं। मगर फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी पर भी साउथ हसीनाओं ने अपना दम दिखाया है और लोगों ने उन्हें खूब प्यार भी दिया है। चलिए आज आपको साउथ की उन अभिनेत्रियों को बारे में बताते है जिन्हें ओटीटी पर पसंद भी किया गया है।

यह भी पढ़ें: फेक अरेस्ट वीडियो बनाना Urfi Javed को पड़ा भारी, एक्ट्रेस पर कसा कानूनी शिकंजा

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। ओटीटी वेबसीरीज फैमिली मैन 2 (Family Man 2) में सामंथा को काफी पसंद किया गया था। इस सीरीज में ग्रे केरेक्टर निभाने के बाद सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जमकर तारीफें बटोरी थीं। मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) स्टारर वेब सीरीज में सस्‍पेंस, ड्रामा, एक्‍शन और एडवेंचर ने लोगों को इंप्रेस कर दिया था।

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia)

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) किसी इंट्रोक्शन की मोहताज नहीं हैं। सुपरहिट फिल्म बाहुबली में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाली तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) भी ‘नवंबर स्टोरी’ से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रख चुकी हैं। इसके अलावा हाल ही में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia)को ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में भी देखा गया था। इस सीरीज में तो एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस से फैंस को हैरान ही कर दिया था। विजय वर्मा संग एक्ट्रेस के इंटीमेट सीन ने तो हंगामा ही मचा दिया था।

नित्या मेनन (South Actresses On Ott)

साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस नित्या मेनन (Nithya Menen) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नित्या ने अपने बेहतरीन काम के बल पर सिनेमा जगत में खास मुकाम हासिल किया है। साउथ सुपरस्टार्स के साथ फिल्मों में नजर आ चुकीं नित्या मेनन (Nithya Menen) ने ओटीटी फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं। अभिषेक बच्चन की साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘ब्रीद- इनटू द शैडोज’ में नित्या मेनन (Nithya Menen) अहम रोल में नजर आई थीं। शो में नित्या मेनन, अविनाश की पत्नी आभा सभरवाल के किरदार में हैं।

राशी खन्ना (Rashi Khanna)

बॉलीवुड एक्ट्रर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने ‘फर्जी’ से वेब सीरीज की दुनिया में डेब्‍यू किया है। शाहिद कपूर के अलावा विजय सेतुपति और राशी खन्ना (Rashi Khanna)जैसे साउथ कलाकार सीरीज में नजर आए हैं। ‘फर्जी’ में राशी खन्ना (Rashi Khanna) ने अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है जिसे लोगों ने काफी सराहा भी है। राशी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस है और उनके चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं है। राशी(Rashi Khanna) की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है और ओटीटी का अब राशी एक बड़ा नाम बन गई हैं।

रेजिना कैसेंड्रा (South Actresses On Ott)

ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज हुई ‘रॉकेट ब्वॉयज’ में एक्ट्रेस रेजिना कैसेंड्रा (Regina Cassandra) ने मृणालिनी साराभाई का रोल प्ले किया है। सीरीज में महान नृत्यांगना और साराभाई की पत्नी मृणालिनी के किरदार में रेजिना की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई थी। रेजिना कैसेंड्रा(Regina Cassandra) साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं और अपनी एक्टिंग के बदौलत अदाकारा ने सिनेमा जगत में अपनी अलग पहचान बनाई है। साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ने ओटीटी पर भी अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया।

काजल अग्रवाल (Kajal Aggrawal)

साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं काजल अग्रवाल (Kajal Aggrawal)ने वेब सीरीज ‘लाइव टेलीकास्ट’ से अपना वेब डेब्यू किया है। हॉरर वेब सीरीज में वह टीवी प्रोग्राम के निर्देशक की भूमिका में नजर आई हैं और एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को इप्रेंस कर दिया है। काजल अग्रवाल (Kajal Aggrawal) की इस वेब सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

First published on: Nov 04, 2023 02:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.