---विज्ञापन---

Mirzapur Season 3 Release: फैंस के लिए गुड न्यूज, ‘बीना त्रिपाठी’ ने मिर्जापुर 3 की रिलीज को लेकर दिया बड़ा हिंट!

Rasika Dugal On Mirzapur Season 3: रसिका दुग्गल ने अपनी सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर के पार्ट 3 की रिलीज डेट को लेकर बड़ा हिंट दिया है।

Mirzapur Season 3 Release
pic credit: Google

Rasika Dugal On Mirzapur Season 3: फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) के फैंस इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस वेब सीरीज के जरिए कई स्टार्स को नई पहचान मिली है और इस लिस्ट में एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) का नाम भी शुमार है। इस क्राइम वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) ने रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) के एक्टिंग करियर को उड़ान दिलाई है और इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) का जिक्र करती दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के घर से अरेस्ट हुआ कंटेस्टेंट, क्या है पूरा माजरा

रसिका का नया वीडियो (Rasika Dugal On Mirzapur Season 3)

मिर्जापुर (Mirzapur) के दोनों सीजन की सक्सेस के बाद अब फैंस इसके तीसरे सीजन के मांग कर रहे हैं। रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मिर्जापुर के अपने कैरेक्टर में नजर आ रही हैं। दरअसल ,मिर्जापुर सीजन 2 को तीन साल पूरे होने पर रसिका ने तीसरे पार्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उनकी लेटेस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

मिर्जापुर 3 को लेकर बड़ा हिंट (Rasika Dugal On Mirzapur Season 3)

वीडियो में रसिका को मिर्जापुर की बीना त्रिपाठी वाले किरदार में देखा जा सकता है। इस वीडियो में रसिका फोन पर बात करते हुए कहती हैं कि ‘जल्दी करेंगे ठीक है मिर्जापुर 3 का रिलीज… रिस्क नहीं ले सकते’। वीडियो के नीचे भी लिखा नजर आता है। वहीं, अपने इस वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आप सब का रिक्वेस्ट प्रोड्यूसर्स तक पहुंचा दिये हैं’। रसिका के वीडियो फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

यूजर्स के कॉमेंट (Rasika Dugal On Mirzapur Season 3)

पकंज त्रिपाठी फेम मिर्जापुर (Mirzapur) के अबतक 2 सीजन आ चुके हैं और दोनों ही सीजन सुपरहिट साबित हुए थे। ऐसे में रसिका से वेब सीरीज के तीसरे पार्ट को लेकर मिले हिंट को लेकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। रसिका की वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘बहुत-बहुत शुक्रिया।’ दूसरे यूजर ने कॉमेंट में लिखा, ‘आप बहुत अच्छे हैं। बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं। धन्यवाद।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘अरे कब करोगे?’ इस तरह फैंस अपनी एक्साइटमेंट को कॉमेंट के जरिए जाहिर कर रहे हैं।

First published on: Oct 23, 2023 06:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.