---विज्ञापन---

बेबी रेनडियर में Sexual Assault का सीन शूट करते हुए सेट पर रो पड़े सब एक्टर और क्रू मेंबर

Richard Gadd Baby Reindeer Sexual Assault Scene: वेब सीरीज बेबी रेनडियर नेटफ्लिक्स पर काफी पॉपुलर हो रही है लेकिन फिल्म के क्रिएटर और एक्टर रिचर्ड गैड ने इसके सेक्सुअल एसॉल्ट सीन के बारे में खुलकर बात की। जानें, क्या कहना है उनका।

Richard Gadd In Baby Reindeer
Richard Gadd In Baby Reindeer

Richard Gadd Baby Reindeer Sexual Assault Scene: नेटफ्लिक्स पर बेबी रेनडियर वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है, लेकिन क्या आप जानते हैं इस वेब सीरीज को 34 वर्षीय रिचर्ड गैड ने क्रिएट किया है। यहां तक कि उन्होंने इसमें एक्टिंग भी की है। यह पूरी सीरीज रिचर्ड के अपने रियल लाइफ के एक्सपीरियंस और यौन शोषण पर आधारित है। चलिए जानें, इस सीरिज में आने वाले सेक्सुअल एसॉल्ट सीन के बारे में क्या कहना है रिचर्ड गैड का।

बेबी रेनडियर के क्रिएटर रिचर्ड गैड

बेबी रेनडियर के क्रिएटर रिजल्ट का कहना है कि जब हम इस सीरीज का चौथे एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे तो वह सिर्फ मेरे लिए ही नहीं बल्कि पूरी टीम के लिए बहुत मुश्किल था। उन्होंने याद करते हुए बताया कि हमने शूटिंग रैपअप कर ली थी लेकिन सेट पर मौजूद क्रू मेंबर यहां तक कि जो लोग प्रॉप्स उठा रहे थे, वे भी आंखों से आंसू पोंछ रहे थे। इस सीन में यौन हिंसा को दिखाया गया है जो कि डोनी डन के साथ होती है। पहले एक बुजुर्ग और बाद में एक सक्सेसफुल टीवी राइटर डोनी डन का शोषण करता है, जिससे उसकी मुलाकात एडिनबर्ग फ्रिंज फेस्टिवल में होती है।

होता था भारीपन महसूस

रिचर्ड ने बताया कि यह शो ट्रॉमा पर आधारित है। इसीलिए जब भी इसकी शूटिंग हो रही थी, हर किसी को ही बहुत भारीपन महसूस हो रहा था। लेकिन मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इतनी अद्भुत टीम के साथ काम करने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि मैं कभी भी झूठ नहीं बोलना चाहता हूं। इसलिए जब भी मैं बेबी रेनडियर की शूटिंग कर रहा था और अगर मुझे लगता था कि कहीं पर भी कुछ सही से प्रजेंट नहीं हुआ है तो हम दोबारा शूट करते थे।

क्या है बेबी रेनडियर की कहानी

आपको बता दें, बेबी रेनडियर गैड पर फिल्माया गया है जो एक कॉमेडियन एक्टर डोनी डन है जिसे मार्था स्कॉट द्वारा साढ़े चार साल तक परेशान किया जाता है और उसको स्टॉक किया जाता है। फिर डोनी का डेरियन नामक एक बुजुर्ग शारीरिक शोषण करता है जो कॉमेडी इंडस्ट्री में बहुत पॉवरफुल है।

आपको बता दें, नेटफ्लिक्स ने बेबी रेनडियर को बेस्ट लिमिटेड सीरीज और गैड की बेस्ट एक्टर और बेस्ट राइटर के रूप में एमी अवॉर्ड के रूप में सबमिट किया है।

ये भी पढ़ें: ऑस्कर विनर एक्ट्रेस Halle Berry की कपड़ों के बिना तस्वीर शेयर कर प्रेमी बोला-मुझे पछतावा 

First published on: May 13, 2024 09:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.