---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 से रातों-रात कटा इस दमदार कंटेस्टेंट का पत्ता, हक्का-बक्का रह गए फैंस

Bigg Boss OTT 2: ओटीटी के बेहद ही फेमस रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। शो में हर दिन फैंस को कुछ न कुछ लेटेस्ट और मसालेदार देखने को मिल ही जाता है। हाल ही में शो से फलक नाज की विदाई […]

Bigg Boss OTT 2, salman khan
Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: ओटीटी के बेहद ही फेमस रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। शो में हर दिन फैंस को कुछ न कुछ लेटेस्ट और मसालेदार देखने को मिल ही जाता है। हाल ही में शो से फलक नाज की विदाई हुई थी। अब इस बीच शो से एक और कंटेस्टेंट के एक्जिट की खबर आई है।

शो से बाहर आईं पूजा भट्ट (Bigg Boss OTT 2)

बिग बॉस ओटीटी 2 से जुड़ी एक लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। शो की दमदार कंटेस्टेंट पूजा भट्ट की शो से अचानक विदाई हो गई है जिससे सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि शो के कंटेस्टेंट को भी तगड़ा झटका लगा है। बता दें कि पूजा भट्ट शो में सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट में शुमार थी। मुद्दे से लेकर झगड़े तक में, हमेशा ही उन्हें एक्टिव देखा गया। इस बीच शो से अचानक उनका निकला हर किसी के लिए बेहद शॉकिंग रहा।

ये है शो छोड़ने की वजह

रिपोर्ट की मानें पूजा भट्ट ने मेडिकल रीजन की वजह से शो को बीच में छोड़ने का फैसला लिया है। इसके चलते उनको रातों-रात शो को अलविदा कहना पड़ा। जहां एक तरफ उनके शो छोड़ने से फैंस को तगड़ा झटका लगा है तो दूसरी तरफ घर के कंटेस्टेंट को थोड़ी राहत जरूर मिली है क्योंकि पूजा भट्ट शो के बेहद दमदार कंटेस्टेंट दिखाई पड़ रही थीं।

ये भी पढ़ेंः विद्युत जामवाल की जगह इस कमांडो का दिखेगा एक्शन, टीजर देख उड़े फैंस के होश

शो में किए थे कई खुलासे

दरअसल पूजा भट्ट शुरू से ही अपने ओपिनियन को लेकर स्ट्रॉन्ग रही हैं। उन्होंने शो में कई बार अपनी पर्सनल लाइफ पर चर्चा की। उन्होंने बिग बॉस में आकर यह भी बताय था कि कैसे कम उम्र में उनके नशे की लत लग गई थी और कैसे उन्हें रिकवर होने में बहुत समय लगा था। पूजा भट्ट की आलिया सिद्दिकी और जिया शंकर के साथ लड़ाई चर्चा का विषय बन चुकी थी।

First published on: Jul 25, 2023 12:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.