Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Commando Teaser Out: विद्युत जामवाल की जगह इस कमांडो का दिखेगा एक्शन, टीजर देख उड़े फैंस के होश

Commando Teaser Out: ‘कमांडो’ फ्रेंंचाइजी की सक्सेस के बाद अब मेकर्स फैंस के लिए इसकी वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। इसके चलते इसका लेटेस्ट टीजर आउट हो गया है जिसे देख फैंस में इसको लेकर जबरदस्त क्रेज बन गया है। कमांडो का टीजर आउट (Commando Teaser Out) विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) फेम कमांडो के […]

Commando web series Teaser
Commando web series Teaser

Commando Teaser Out: ‘कमांडो’ फ्रेंंचाइजी की सक्सेस के बाद अब मेकर्स फैंस के लिए इसकी वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। इसके चलते इसका लेटेस्ट टीजर आउट हो गया है जिसे देख फैंस में इसको लेकर जबरदस्त क्रेज बन गया है।

कमांडो का टीजर आउट (Commando Teaser Out)

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) फेम कमांडो के अबतक 3 पार्ट रिलीज हो चुके हैं। तीनों ही पार्ट में विद्युत जामवाल का दमदार एक्शन देखने को मिला था। फैंस ने भी इस फ्रेंचाइजी पर जमकर प्यार लुटाया था। अब इस कड़ी में मेकर्स इसकी वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। हालांकि इस वेब में आपको विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) देखने को नहीं मिलेंगे। फिलहाल इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है जो बेहद ही जबरदस्त लग रहा है।

एक्शन देख उड़े होश

प्रोड्यूसर विपुल शाह ने वेब सीरीज की अनाउंसमेंट करते हुए इसकी पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किए गए टीजर में प्रेम परीजा (Prem Parrijaa) का एक्शन देखने को मिल रहा है जिससे साफ है कि प्रेम विद्युत जामवाल की जगह लेने वाले हैं। बात करते हैं टीजर की तो इसकी शुरुआत बर्फीली पहाड़ियों के बीच जबरदस्त एक्शन सींस से होती है। प्रेम परीजा ने अपने एक्शन से फैंस के होश उड़ा दिए हैं, लेकिन कुछ सेकेंड्स में नजर आईं अदा शर्मा (Adah Sharma) ने भी अपने एक्शन अवतार में सभी को हैरान कर दिया है। ब्लैक ड्रेस में बंदूक के साथ अदा के एक्शन सीन्स ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है।

मल्टी स्टारर है वेब सीरीज

इस सीरीज के बारे में बात करते हुए निर्माता, निर्माता और निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने कहा कि ‘कमांडो एक दूरदर्शी नायक और उसकी बहादुरी, देशभक्ति और भाईचारे की यात्रा की कहानी है। एक पावर-पैक एक्शन और ड्रामा ‘कमांडो’ पक्का दर्शकों को आकर्षित करेगी। प्रेम को कमांडो की भूमिका के लिए चुनना और उनके साथ काम करना अच्छा एक्सपीरियंस था। वह बेहद प्रतिभाशाली है और आसानी से कैरेक्टर में ढल जाते हैं।’ बात करें स्टारकास्ट की तो विपुल शाह के डायरेक्शन और प्रोडक्शन में बनी इस वेब सीरीज में प्रेम परीजा (Prem Parrijaa), अदा शर्मा (Adah Sharma), श्रेया सिंह चौधरी, अमित तिग्मांशु धूलिया और मुकेश छाबड़ा लीड रोल में हैं।

First published on: Jul 25, 2023 12:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.