---विज्ञापन---

Mirzapur Season 3: ‘मिर्जापुर 3’ का पोस्टर आया सामने! गुड्डू भैया ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Mirzapur Season 3 Poster: ओटीटी प्लेटफॉर्म की पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) का दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। इसके बाद सीरीज के दूसरे सीजन (Mirzapur Season 2) को भी फैंस का भरपूर प्यार मिला था। 2 सीजन के बाद दर्शकों को ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur Season 3) के आने का बेसब्री से […]

Mirzapur Season 3 Poster: ओटीटी प्लेटफॉर्म की पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) का दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। इसके बाद सीरीज के दूसरे सीजन (Mirzapur Season 2) को भी फैंस का भरपूर प्यार मिला था। 2 सीजन के बाद दर्शकों को ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur Season 3) के आने का बेसब्री से इंतजार है।

अली फजल ने शेयर किया पोस्टर
बता दें कि हाल ही में अली फजल ने अपने इंस्टा पर एक पोस्टर (Mirzapur Season 3 Poster) शेयर किया है, जिसमें एक शख्स ब्लैक हूडी पहने दिख रहा है, जिसपर वेब सीरीज के सभी मुख्य किरदारों के नाम भी लिखे हुए हैं।  शेयर किए हुए पोस्टर के नीचे बड़े अक्षरों में ‘मिर्जापुर 3’ के साथ ‘कमिंग सून’ भी लिखा हुआ है।

अभी पढ़ें – Rocket Boys Season 2: ‘रॉकेट बॉयज 2’ का दमदार टीजर रिलीज, देशभक्ति की दिखी झलक

अभी पढ़ें Trailer Release: ‘महारानी 2’ का शानदार ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी ने जमाई सत्ता

पोस्टर नहीं बल्कि है एक फैन आर्ट
जानकारी के लिए बता दें कि अली फजल ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘फैन आर्ट’। इससे यह साफ पता लग रहा है कि यह पोस्टर सीरीज के किसी फैन द्वारा बनाया गया है। इसके अलावा इस पोस्टर को लेकर मेकर्स और एक्टर्स किसी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है।

 

‘मिर्जापुर 3’ रिलीज डेट
बात करें अगर ‘मिर्जापुर 3’ के रिलीज डेट (Mirzapur Season 3 Release Date) की तो दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। खबरों की मानें तो इस साल अगस्त से सितंबर के बीच सीजन 3 की शूटिंग समाप्त हो जाएगी, लेकिन मेकर्स ने सीजन 3 को अगले साल रिलीज करने का फैसला किया है। हालांकि ‘मिर्जापुर’ का तीसरा सीजन किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा इसे लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 17, 2022 01:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.