Friday, September 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trailer Release: ‘महारानी 2’ का शानदार ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी ने जमाई सत्ता

- Advertisement -

Maharani 2 Trailer Release: बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अपने अभिनय से बॉलीवुड में लोहा मनवा चुकी हैं। हुमा की फिल्मों को ही नहीं बल्कि उनकी वेब सीरीज को भी काफी सराहा जाता है। हुमा काफी दिनों से वेब सीरीज ‘महारानी सीजन 2’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अब मेकर्स ने ‘महारानी 2’ सीरीज का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसका फैंस को ब्रेसब्री से इंतजार था।

 

और पढ़िए – करण जौहर के शो में आएंगे नागा चैतन्य, खोलेंगे पर्सनल लाइफ के राज

 

 

और पढ़िए –Trailer Release: ‘महारानी 2’ का शानदार ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी ने जमाई सत्ता

 

जैसा कि आप ‘महारानी सीजन 2’ के ट्रेलर में देख सकते हैं नवीन कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बनने की कोशिश में अभी भी लगे हुए हैं। वहीं, विपक्ष रानी भारती के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है। मगर इस बार रानी का मुकाबला अपने खुद के पति से भी होने वाला है। ऐसे में चारों तरफ से घिरी रानी भारती भी ठान कर बैठी है कि सामने वाले किसी भी इंसान को यूं ही नहीं छोड़ेंगी। ट्रेलर देखने से ही पता चल रहा है कि सीजन 2 में न सिर्फ राजनीति बल्कि जबरदस्त क्राइम देखने को मिलने वाला है। इस ट्रेलर में कुछ देर बाद हुमा कुरैशी की रानी के अंदाज में दमदार एंट्री दिखाई गई है, जो अपने प्रदेश को अपराध मुक्त रखना चाहती है।

और पढ़िए – Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

 

‘महारानी सीजन 2’ की बात करें तो, ‘महारानी’ राजनीति से प्रेरित वेब सीरीज है, जिसमें हुमा कुरैशी ‘रानी भारती’ की भूमिका में हैं, जो एक राजनीतिक घटना की वजह से एक आम महिला से बिहार की मुख्यमंत्री बन जाती है। ये सीरीज कांगड़ा टॉकीज ने निर्मित की और रवींद्र गौतम ने इसका निर्देशन किया है। ‘महारानी 2’ में हुमा कुरैशी के अलावा सोहम शाह, अमित सियाल, विनीत कुमार, इनामुलहक, कनी कस्तूरी, अनुजा साठे, प्रमोद पाठक और नेहा चौहान भी मुख्य भूमिकाओं में है। ये सीरीज सोनी लिव पर 25 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss