---विज्ञापन---

Free Movies On OTT: ओटीटी पर मौजूद हैं ये मिक्स मसाला फिल्में, वीकेंड पर फ्री में उठाएं मजा

Free Movies On OTT: इन दिनों OTT का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आज के बिजी शेड्यूल की वजह से लोगों के पास इतना टाइम नहीं होता कि वो थिएटर्स पर जाकर फिल्में देखें। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म ही एक ऐसा साधन है जिस पर आप घर बैठे फिल्में देख सकते हैं। […]

Free Movies On OTT, Singham Returns, Mumbaikar, Dil Bechara, Drishyam
Image Credit: Google

Free Movies On OTT: इन दिनों OTT का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आज के बिजी शेड्यूल की वजह से लोगों के पास इतना टाइम नहीं होता कि वो थिएटर्स पर जाकर फिल्में देखें। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म ही एक ऐसा साधन है जिस पर आप घर बैठे फिल्में देख सकते हैं। हालांकि ओटीटी पर भी अधिकतर फिल्में देखने के लिए पैसे खर्च करने पड़ते हैं। अगर आप बिना एक रुपया खर्च किए मूवी देख अपना वीकेंड मजेदार बनाना चाहते हैं तो हम आपको उस प्लेटफॉर्म के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर आसानी से आप फ्री में फिल्में देख सकते हैं। बिना देर किए आइए जानते हैं कि वो कौन सा प्लेटफार्म है जिनपर आप इन थ्रिलर मूवी के मजे ले सकते हैं।

यह भी पढे़ं: Zeenat Aman की आई उधारी के कपड़े पहनने की नौबत, एक्ट्रेस खोला राज

‘सिंघम रिटर्न्स’  (Free Movies On OTT)

आप इस वीकेंड को इंजॉय करना चाहते हैं तो अजय देवगन की ‘सिंघम रिटर्न्स’ (Singham Returns) को देख सकते हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था, हालांकि अब तक कई लोगों ने ये फिल्में नहीं देखी है।

Singham Returns

Image Credit: Google

अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं तो बिना पैसे खर्च किए जियो सिनेमा पर ‘सिंघम रिटर्न्स’ को देख सकते हैं।

‘दिल बेचारा’

सुशांत सिंह राजपूत बेशक अब हम सबके बीच न रहे हों, लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए अभी भी वो हमारे बीच में ही हैं। अगर आप एक्टर की फिल्में देखना चाहते हैं वो भी फ्री में तो MX प्लेयर पर ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) देख सकते हैं।

Dil Bechara

Image Credit: Google

ये एक दिल छू लेने वाली कहानी है जो आपकी आंखें नम कर सकती है।

 ‘दृश्यम’

एक्शन हीरो अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) बेहद शानदार फिल्म है जिसे देखने के लिए थिएटर्स पर फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी थी। अगर आपने अब तक ये फिल्म नहीं देखी है तो इस छुट्टी  MX प्लेयर पर अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Drishyam

Image Credit: Google

इसके लिए आपको कुछ पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे। अब इस फिल्म का पार्ट 2 भी सामने आ गया है।

‘बू’

जिन लोगों को हॉरर फिल्में देखना पसंद है, उनके लिए गुड न्यूज है कि वो अपनी जेब ढ़ीली किए बिना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘बू’ (Boo) फिल्म देख सकते हैं। रकुल प्रीत सिंह ने इस फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। आप इसे जियो सिनेमा पर देख सकते हैं वो भी बिना पैसे खर्च किए।

Boo

Image Credit: Google

हिंदी के अलावा ये तमिल और तेलुगु में भी उपलब्ध है।

‘मुंबईकर’  (Free Movies On OTT)

एक्शन से भरपूर फिल्म देखने के शौकीन हैं तो आपके लिए ‘मुंबईकर’ (Mumbaikar) बेस्ट ऑप्शन है। इसमें विक्रांत मेसी, विजय सेतुपति और रणवीर शौरी ने अपनी शानदार अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया।

Mumbaikar

Image Credit: Google

अगर आप इस वीकेंड कहीं बाहर जाने के मूड में नहीं हैं तो घर पर बैठकर जियो सिनेमा पर स्ट्रीम कर सकते हैं, वो भी एकदम फ्री।

‘यात्री कृपया ध्यान दें’

जिन लोगों को हॉरर फिल्में देखने का शौक है वो श्वेता बसु प्रसाद की मूवी ‘यात्री कृपया ध्यान दें’ (Yatri Kripya Dhyan De) देख सकते हैं।

Yatri Kripya Dhyan De

Imagre Credit: Google

आपको बता दें कि इस फिल्म को देखने के लिए न तो आपको पैसे खर्च करने पड़ेंगे और न ही कोई सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। आप इसे अमेजॉन मिनी टीवी पर फ्री में देख सकते हैं।

‘गोदावरी’ (Free Movies On OTT)

परिवार के साथ छुट्टी बिताना चाहते हैं वो भी बिना पैसे खर्च किए तो इस वीकेंड ‘गोदावरी’ (Godavari) फिल्म देख डालिए वो भी एकदम फ्री में।

Godavari

Image Credit: Google

ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसमें नीना कुलकर्णी और विक्रम गोखले के अलावा अन्य कई सितारों ने अपनी अदाकारी का परचम लहराया है। आप इसे जियो सिनेमा पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

First published on: Oct 18, 2023 11:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.