---विज्ञापन---

Farzi 2: ‘फर्जी 2’ की रिलीज को लेकर शाहिद का बड़ा खुलासा, एक्टर ने खुद लगाई सीरीज के सीक्वल पर मुहर

Farzi 2: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी पर भी अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना चुके हैं। एक्टर की वेब सीरीज फर्जी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस सीरीज में उनके अलावा साउथ के जाने-माने एक्टर विजय सेतुपति भी अहम किरदार में नजर आए थे। दोनों की दमदार […]

FARZI
Image Credit: Social Media

Farzi 2: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी पर भी अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना चुके हैं। एक्टर की वेब सीरीज फर्जी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस सीरीज में उनके अलावा साउथ के जाने-माने एक्टर विजय सेतुपति भी अहम किरदार में नजर आए थे। दोनों की दमदार एक्टिंग ने फैंस को काफी प्रभावित किया था।

शाहिद ने लगाई ‘फर्जी 2’ पर मुहर

वहीं, इसके बाद शाहिद के फैंस फर्जी के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच ‘फर्जी 2’ को लेकर नया अपडेट सामने आया है। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान सीरीज में ‘सनी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर शाहिद कपूर ने फर्जी 2 को कंफर्म किया है। इसके साथ ही अभिनेता ने कहा है कि फर्जी की दूसरी किस्त आएगी।

‘मैं अभी फिल्मों पर फोक्स कर रहा हूं ‘

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस सीरीज को दर्शकों से काफी प्यार मिला था। मैं फैंस से मिल रहे शानदार रिएक्शन से काफी खूश हूं। इस साल मेरी दो सीरीज ओटीटी पर रिलीज हुई हैं। इसके बाद मैंने किसी भी ओटीटी प्रोजेक्ट को हां नहीं कहा है, क्योंकि मैं अभी फिल्मों पर फोक्स करना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड ने रैंप पर अचानक कर दी ऐसी हरकत, देख लोग बोले- ‘माता आ गई क्या ?’

पहली बार नजर आएंगी शाहिद-कृति की जोड़ी

बता दें कि फर्जी में शाहिद के अलावा विजय सेतुपति, के के मेनन, राशि खन्ना, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और रेजिना कैसेंड्रा अहम किरदार में नजर आए थे। वर्क फ्रंट की बात करे तो शाहिद कपूर जल्द ही कृति सेनन के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म 9 फरवरी साल 2024 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- रेखा एक औरत से करना चाहती थीं दूसरी शादी ! आज भी वायरल होता है वीडियो

First published on: Oct 12, 2023 03:24 PM