---विज्ञापन---

Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड ने रैंप पर अचानक कर दी ऐसी हरकत, देख लोग बोले- ‘माता आ गई क्या ?’

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Trolled: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) आय दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा को किसी न किसी बात को लेकर अक्सर ट्रोल किया जाता है। हालांकि सबा आजाद पर ट्रोलर्स की बातों का कोई असर […]

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Trolled
Image Credit : Instagram

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Trolled: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) आय दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा को किसी न किसी बात को लेकर अक्सर ट्रोल किया जाता है। हालांकि सबा आजाद पर ट्रोलर्स की बातों का कोई असर नहीं होता। वो अपनी लाइफ को हमेशा खुलकर एन्जॉय करती हैं। वहीं अब एक बार फिर सबा का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

ट्रोल हुईं सबा आजाद (Saba Azad Trolled)

जी हां ऋतिक की रोशन गर्लफ्रेंड सबा आजाद एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है जिसमे वो रैंप पर डांस करने की वजह से ट्रोल हो रही हैं। अब जैसे ही ये वीडियो ट्रोलर्स के सामने आई है तो उन्होंने सबा को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी और ईशान के प्यार की हुई शुरुआत, कॉलेज में दोनों की वीडियो हुई वायरल

लोगों की नहीं चिंता (Saba Azad Trolled)

बता दें कि वायरल हो रही वीडियो में सबा आजाद रैंप पर नजर आई हैं जहां वो वॉक की जगह डांस करते हुए और गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं सबा ने इस इवेंट में शिमरी आउटफिट पहना हुआ है। वीडियो में सबा को देखकर लग रहा है कि उन्हें लोगों की चिंता नहीं है वो तो उस मूमेंट को फुल एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया है तभी से इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

सबा आजाद हुईं ट्रोल

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स सबा आजाद को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। सबा वीडियो में जो डांस कर रही हैं उसकी वजह से वो खूब ट्रोल हो रही हैं। साथ ही तमाम यूजर्स उनकी वीडियो पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐसा लग रहा है इसको माता आ गई है। साथ ही एक दूसरे यूजर ने लिखा- ये कौन-सी चाल है भाई?

First published on: Oct 12, 2023 11:16 AM