Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Chakda Express Shooting: अनुष्का शर्मा ने शुरू की ‘चकदा एक्सप्रेस’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग, जानें डिटेल्स

Chakda Express Shooting: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Express) में नजर आएंगी। 

- Advertisement -

Chakda Express Shooting: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) काफी लंबे समय बाद फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) में नजर आएंगी। इस फिल्म से एक्ट्रेस लगभग 4 साल बाद वापसी कर रही हैं। अनुष्का शर्मा को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं अब फैंस एक बार फिर एक्ट्रेस को पर्दे पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं क्योंकि वो इस फिल्म में दमदार रोल में नजर आएंगी।

और पढ़िएVarun And Kriti Video: इंडियन और वेस्टर्न लुक में कृति सेनन का दिखा जलवा, वरुण धवन संग जमकर की मस्ती

Chakda Xpress': Anushka Sharma's film on Jhulan Goswami to premiere on Netflix - The Hindu

एक्ट्रेस निभाएंगी ये किरदार

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) में की शूटिंग में खूब पसीना बहा रही हैं क्योंकि वो इस फिल्म में तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) का रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी। वहीं अनुष्का शर्मा की इस फिल्म के पहले शूटिंग के दौरान उनकी कई फोटोज भी सामने आई थी जिसे देखकर फैंस ने एक्ट्रेस के जज्बे की खूब तारीफ की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ये फिल्म झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर आधारित है।’

जानें कहां रिलीज होगी फिल्म

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) में झूलन गोस्वामी की एक-एक कड़ी को दिखाया जाएगा।’ इसी के साथ ये भी दिखाया जाएगा कि, ‘वो कितनी मेहनत के साथ तेज गेंदबाज बनीं और उन्होंने जीवन में कितना संघर्ष किया।’ फिल्म को लेकर खबर है कि ये ओटीटी प्लेटफॉर्म के नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। अनुष्का शर्मा फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में पहली बार तेज गेंदबाज का रोल निभाती हुई दिखाई देंगी।

और पढ़िएDabangg 4: अरबाज खान ने ‘दबंग-4’ पर तोड़ी चुप्पी, बताया सलमान खान कब शुरू करेंगे फिल्म पर काम

Chakda Xpress teaser: Anushka ends her 3-year-long break with Jhulan biopic | Bollywood - Hindustan Times

इस फिल्म से रखा था बॉलीवुड में कदम

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है और अब देखना है कि वो पर्दे पर कितना तहलका मचाती हैं और उनके किरदार को कितना पसंद किया जाता है। अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म वो शाहरुख खान के साथ नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी जिसमें ‘पीके’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ शामिल है। वहीं वो आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थी जो कि साल 2018 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म में भी शाहरुख खान लीड रोल में थे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts