Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Varun And Kriti Video: इंडियन और वेस्टर्न लुक में कृति सेनन का दिखा जलवा, वरुण धवन संग जमकर की मस्ती

Varun And Kriti Video: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में नजर आने वाले हैं। दोनों पहली बार पर्दे पर एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है और स्टार कास्ट भी फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रही […]

Varun And Kriti
Varun And Kriti

Varun And Kriti Video: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में नजर आने वाले हैं। दोनों पहली बार पर्दे पर एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है और स्टार कास्ट भी फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रही है। वहीं अब वरुण धवन और कृति सेनन के दो वीडियो सामने आए है जिसमें दोनों वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है।

और पढ़िए Dabangg 4: अरबाज खान ने ‘दबंग-4’ पर तोड़ी चुप्पी, बताया सलमान खान कब शुरू करेंगे फिल्म पर काम

बाइक राइड पर वरुण-कृति

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वरुण धवन और कृति सेनन बुलेट से राइड पर निकले हैं। जैसे ही फैंस उन्हें देखते है तो उनकी तरफ जाते है और वो भी अपने फैंस को हेलो करते है। इस दौरान जहां एक तरफ वरुण काफी डैशिंग लग रहे है, तो दूसरी तरफ कृति सेनन काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

साड़ी में खूबसूरत लगीं कृति सेनन

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कृति सेनन के लुक की चर्चा हो रही है। आप देख सकते हैं कि कृति सेनन साड़ी में नजर आ रही हैं और उन्होंने बालों की पोनी बनाई है। इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने स्लीवलेस ब्लाउज पहना है जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। इसी के साथ वो अपने को-स्टार वरुण धवन के साथ मस्ती करती हुई दिख रही है। इस वीडियो को फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं।

और पढ़िएUsha Uthup B’day: भारी आवाज की वजह से ‘ऊषा उत्थुप’ को क्लास से निकाल दिया था बाहर, जानें कैसे मिला बॉलीवुड में गाने का मौका

जानें कब रिलीज होगी ‘भेड़िया’ 

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस एक्ट्रेस के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें, हाल ही में वरुण और कृति की फिल्म ‘भेड़िया’ का गाना ‘अपना बना ले’ रिलीज हुआ है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं ये फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 08, 2022 11:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.