Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dabangg 4: अरबाज खान ने ‘दबंग-4’ पर तोड़ी चुप्पी, बताया सलमान खान कब शुरू करेंगे फिल्म पर काम

अरबाज खान ने अपनी फिल्म 'दबंग-4' पर बड़ा खुलासा किया है। अरबाज खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'ये प्रोजेक्ट हम लोगों की लाइन में है।

- Advertisement -

Dabangg 4: बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) जल्द ही बेव शो ‘तनाव’ में नजर आएंगे। इस शो को देखने के लिए फैंस काफी बेताब नजर आ रहे हैं लेकिन अरबाज खान फिल्म ‘दबंग’ को लेकर भी चर्चाओं में रहे। इस फिल्म के तीनों पार्ट को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म के गाने, एक्शन और एक-एक सीन ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। वहीं अब अरबाज खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग-4’ पर बड़ा खुलासा किया है।

और पढ़िएVarun And Kriti Video: इंडियन और वेस्टर्न लुक में कृति सेनन का दिखा जलवा, वरुण धवन संग जमकर की मस्ती

Bollywood: Arbaaz Khan trolling with the times

अरबाज खान का बड़ा बयान

अरबाज खान (Arbaaz Khan)  ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘ये प्रोजेक्ट हम लोगों की लाइन में है, लेकिन सलमान और मुझे अपनी पुरानी कमिट्मेंट्स से फ्री होने की जरूरत है। हमको जरूर बनाएंगे। दबंग 3 और दबंग 4 के बीच उतना वक्त नहीं लगेगा जितना दबंग 2 और 3 के बीच लगा था।’ इसी के साथ आगे कहा कि, ‘हम दोनों अपने अन्य प्रोजेक्टों से फ्री होने के बाद बात करेंगे और फिर बैठकर बात करेंगे।

Dabangg completes 10 years, Bhaijaan celebrates in this style, watch video | palpalnewshub

‘दिल के करी है प्रोजेक्ट’

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने ये भी कहा कि, ‘दबंग 4 एक ऐसा प्रोजेक्ट होगा, जिसको हम प्यार, दिल और मेहनत के साथ बनाना चाहते हैं। क्योंकि ये सिर्फ के नंबर नहीं जो चाहा और बना दिया। ये सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फ्रेंचाइजी की फिल्म है। जिससे लोगों के सामने काफी सोच-समझकर पेश किया जाएगा। ये एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो हम दोनों के बेहद करीब है।’ वहीं अब देखना होगा कि ये फिल्म फ्लोर पर कब आती है और पर्दे पर कितना तहलका मचाती है क्योंकि ‘दबंग’ फैंस की फेवरेट फिल्म की लिस्ट में शामिल है और सलमान के अंदाज ने दिल जीत लिया था।

और पढ़िएApna Bana Le Video Song Out: फिल्म ‘भेड़िया’ का ‘अपना बना ले’ वीडियो सॉन्ग आउट, इश्क में डूबे दिखे वरुण धवन और कृति सेनन

8 Things You Didn't Know About Arbaaz Khan - Super Stars Bio

इस दिन स्ट्रीम होगी ‘तनाव’ 

अरबाज खान (Arbaaz Khan) की वेब सीरीज ‘तनाव’ 11 नवंबर को सोनी लिव पर स्ट्रीम होगा, जिसकी कहानी कश्मीर में होने वाली आतंकी घटनाओं और आतंकी गतिविधियों पर आधारित है। ये वेब सीरीज सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी है और इस वेब शो का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने किया है। अरबाज खान इस वेब शो से लंबे वक्त बाद वापसी कर रहे हैं और उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

- Advertisement -

Latest Posts