---विज्ञापन---

Blind Teaser Out: 4 साल बाद सीरियल किलर की तलाश में निकली सोनम कपूर, ‘ब्लाइंड’ का टीजर आउट

Blind Teaser Out: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्लाइंड’ को लेकर खूब सुर्खियों में है। इस फिल्म से एक्ट्रेस इंडस्ट्री में वापस अपना कमबैक करने वाली हैं। इस बीच अब मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी कर दिया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। साथ […]

Blind Teaser Out
Blind Teaser Out

Blind Teaser Out: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्लाइंड’ को लेकर खूब सुर्खियों में है। इस फिल्म से एक्ट्रेस इंडस्ट्री में वापस अपना कमबैक करने वाली हैं।

इस बीच अब मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी कर दिया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। साथ ही लोगों को अब इस फिल्म की रिलीज होने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें- Adhura Teaser: डर का ट्रिपल डोज है ‘अधूरा’, अपकमिंग सीरीज का टीजर आउट

फिल्म ‘ब्लाइंड’ का टीजर आउट

फिल्म ‘ब्लाइंड’ के टीजर की बात करें तो इसमें साफ देखा जा सकता है कि पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है, जो यूके में महिलाओं को किडनैप कर रहा है। टीजर एक फोन कॉल से खत्म होता है, जिसमें किडनैपर उनको उन्हें फॉलो न करने की चेतावनी देता है। इस पर सोनम कहती हैं- मैं यह सब खत्म कर दूंगी।

नेत्रहीन लड़की का रोल निभाती नजर आएंगी सोनम कपूर

बता दें कि इस फिल्म में सोनम नेत्रहीन लड़की के रोल में हैं, जो कैब लेती हैं, जिसे पूरब कोहली चला रहे होते हैं। तब उन्हें एहसास होता है कि कैब की ट्रंक में किसी को बंदी बनाकर रखा गया है। वहीं, इस फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये फिल्म 7 जुलाई को जियो सिनेमा पर रिलीज की जाएगी। बताते चलें कि फिल्म ‘ब्लाइंड’ को कोरोना महामारी के दौरान ग्लासगो में शूट किया गया था।

यह भी पढ़ें- Tiku Weds Sheru Review: टीकू वेड्स शेरू कितनी मनोरंजक? देखने जाने से पहले यहां पढ़ें रिव्यू

39 दिनों में पूरी हुई थी फिल्म की शूटिंग

इस फिल्म में सोनम कपूर के अलावा विनय पाठक और लिलेट दुबे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। वहीं, फिल्म के क्रू ने लॉकडाउन के प्रतिबंधों के बावजूद 39 दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। वहीं, इस पर बात करते हुए सोनम ने कहा था- उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान कोई भी फिल्म ना करने का फैसला किया था और ब्लाइंड की शूटिंग सोनम की प्रेग्नेंसी से पहले हुई थी।

प्रेग्नेंसी में काम नहीं करने का फैसला सही था- सोनम

सोनम ने मई 2022 में अपने पहले बच्चे वायु को जन्म दिया था। इसके साथ ही सोनम ने बताया कि- इस वजह से काम पर बिल्कुल भी असर नहीं पड़ा था। मैंने प्रेग्नेंसी में काम नहीं करने का फैसला लिया था और यह फैसला सही था। मुझे कुछ फ्री टाइम मिल गया था। अब मैं काम पर वापस लौट रही हूं और ब्लाइंड अगले महीने रिलीज हो रही है। यह मेरे प्रेग्नेंट होने के कुछ समय पहले ही शूट हुई थी। वहीं, फैंस को भी अब इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Jun 28, 2023 10:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.