---विज्ञापन---

छोटी सी ड्रेस में बदन छिपाने की नाकाम कोशिश करती नजर आईं पूनम पांडे, देखें हॉट वीडियो

Entertainment News: मनोरंजन जगत की जाता खबरें जानने के लिए आप बने रहें हमारे साथ यानी E 24 Bollywood के साथ। जो आपको नई और चटपटी न्यूज से एंटरटेन करेंगी।

Entertainment News

Entertainment News: हेल्लो मेरे प्यारे पाठकों, एक बार फिर E24 Bollywood में आपका स्वागत है। मनोरंजन की ताजा खबरें जानने के लिए आप इस प्लेटफॉर्म पर बने रहें। आज मदर इंडिया कहलाने वाली नरगिस की डेथ एनिवर्सरी है। वहीं अरुणा ईरानी की बर्थडे भी है। और भी न जाने कितनी ही मनोरंजन की खबरें हैं जो आपको एकदम रिफ्रेश कर देंगी।अगर आप भी एंटरटेनमेंट की खबरों में इंटरेस्ट रखते हैं, तो हमारी साइट पर आपको लेटेस्ट और ताजा खबरों की पल-पल की जानकारी मिलती रहेगी। इसके अलावा थ्रोबैक स्टोरी, मनोरंजन के किस्से कहानियों से भी आपको रूबरू करवाएंगे। तो अब फिक्र नोट, बस जल्दी से हमारे साथ पढ़ें आपके फेवरेट सेलेब्स की चटपटी खबरें।

छोटी सी ड्रेस में बदन छुपाने की नाकाम कोशिश करती नजर आईं पूनम पांडे, देखें हॉट वीडियो

Poonam Pandey Hot Video: पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर अपनी बोल्डनेस की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। जहां कभी वो अपनी फेक डेथ न्यूज की वजह से फ्रंट न्यूज में छा जाती हैं। वहीं अपनी बेबाक बयानबाजी के कारण चर्चा में रहती हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस, का हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ब्लैक कलर की छोटी सी ड्रेस में अपने बदन को छुपाने की नाकाम कोशिश करती नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री इस ड्रेस में अपने आपको कवर करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। ऐसे में ये कहना कुछ गलत न होगा कि ऐसे कपड़े पहनने की जरूरत ही क्या है जो पहनने में कंफर्टेबल नहीं हों।

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन के खिलाफ केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

साउथ सुपरस्टार कमल हासन को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। खबरों के अनुसार निर्माता-निर्देशक लिंगुसामी ने तिरुपति ब्रदर्स के सह-निर्माता सुभाष चंद्र बोस के साथ मिलकर एक्टर के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। सूत्रों के मुताबिक, कमल हासन पर कॉन्ट्रैक्ट का तोड़ने का आरोप लगाया गया है। तिरुपति ब्रदर्स ने शिकायत में कहा है कि कमल हासन के साथ मिलकर उन्होंने साल 2015 में एक फिल्म बनाई थी जिसका नाम ‘उत्तम विलेन’ था।

फिल्म रिलीज होने के बाद फ्लॉप साबित हुई जिससे वो कर्ज में चले गए। आरोप है कि एक्टर ने 30 करोड़ रुपये के बजट वाली एक और फिल्म करके इसकी भरपाई करने का वादा किया था लेकिन बाद में वो मुकर गए।

OTT पर डराने के लिए आ रहे ‘शैतान’ जानें कब और कहां देखें अजय देवगन की हॉरर मूवी

Shaitaa OTT Release: अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन (R Madhavan) की ‘शैतान’ (Shaitaan) ने 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म ने थिएटर पर धमाल मचाया, और अच्छा कलेक्शन किया। मूवी को दर्शकों ने खूब पसंद किया, और कमाई भी शानदार रही। कई हफ्तों तक मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किया हुआ था।

अगर आपने अब तक इस मूवी को नहीं देखा है तो अब घर बैठे ओटीटी पर देख सकते हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक मूवी  4 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

अनुज थापन के पोस्टमार्टम में क्यों हुई 5 घंटे की देरी? पुलिस कस्टडी में किया था सुसाइड

Salman Khan House Firing Case: अभिनेता सलमान खान के घर गोलियां चलाने के मामले में आरोपी अनुज थापन के शव की पोस्टमार्टम की प्रक्रिया करीब पांच घंटे तक चलती रही। साउथ मुंबई के जेजे अस्पताल में चली इस प्रक्रिया में इतना लंबा वक्त क्यों लगा, इसका कारण सामने आ गया है।

दरअसल, पोस्टमार्टम का समय दोपहर डेढ़ बजे रखा गया था, लेकिन जरूरी पेपरवर्क पूरा न होने के चलते यह लेट होता चला गया। अधिकारिक सूत्रों के अनुसार फॉरेसिक डाक्टर्स की मौजूदगी में शाम करीब साढ़े पांच बजे पोस्टमार्टम की कार्यवाही पूरी हुई।

Salman Khan

 

अनुज का शव अभी भी मोर्चेरी में ही रखा हुआ है। ऑटोप्सी रिपोर्ट को अभी सार्वजनिक नहीं किया गया है।

कितना बदल गए ‘महाभारत’ के ‘श्री कृष्ण’, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

‘महाभारत’ तो आपने देखी ही होगी… इसमें श्री कृष्ण का रोल निभाने वाले नितिश भारद्वाज (Nitish Bhardwaj) भी जेहन में बसे होंगे। बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी वो चर्चा में रहे। दरअसल उनका उनकी पत्नी के साथ कुछ विवाद चल रहा है। इसी बीच अब अभिनेता की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में उनके चेहरे पर उम्र का असर तो साफ नजर आ रहा है। लेकिन बात फिटनेस की करें तो उसमें उनका कोई जवाब नहीं है। एक्टर ने अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं। इसपर लोग भी कमेंट कर रहे हैं।

एक ने लिखा- एवरग्रीन एक्टर, दूसरे ने लिखा- ऑल टाइम बेस्ट। एक अन्य ने लिखा- मेरे प्यारे कृष्णा। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

क्यों राजनीति में नहीं आना चाहती सोनाक्षी सिंहा? पिता को लेकर कही ये बात

Sonakshi Sinha On Politics: लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान कई फिल्मी हस्तियों ने राजनीति में हाथ आजमाने की पहल की है। इसमें हाल ही में एक नया नाम जुड़ा था रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) यानी टीवी की अनुपमा। वहीं अब सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को लेकर भी खबरें आ रही है कि वो राजनीति में आने का प्लान कर रही हैं! दरअसल एक हालिया इंटरव्यू में जब हीरा मंडी की रेहाना से पूछा गया कि वो अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा की तरह राजनीति में उतरना चाहती हैं?

इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने बड़ा ही क्रिप्टिक जवाब दिया। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘नहीं! तुम वहां भी फिर नेपोटिज्म नेपोटिज्म करने लगोगे।’ इतना कहते ही एक्ट्रेस हंसने लगीं। अब इस बात से साफ हो गया है कि अभी उनका राजनीति में आने का कोई प्लान नहीं है।

First published on: May 03, 2024 08:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.