Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss: सलमान के बिग बॉस-16 का इंतजार खत्म, जानें कब होगा स्ट्रीम

- Advertisement -

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss) को काफी पसंद किया जाता है। फैंस को हर साल बिग बॉस के नए सीजन का इंतजार रहता है। बिग-बॉस को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। वहीं अब ‘बिग-बॉस-16’ (Bigg Boss-16) को लेकर एक खबर सामने आई है जिसे इसी साल टेलीकास्ट करने की बात सामने आ रही हैं लेकिन अब इसे लेकर मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है और कुछ जानकारी भी दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 16′ (Bigg Boss-16) दिसंबर नहीं बल्कि अपने तय समय अक्टूबर में ऑन एयर किया जाएगा। सलमान खान का शो पोस्टपोन नहीं हो रहा है। खबर सामने आई है कि, ‘बिग बॉस 16’ का प्रीमियर 16 अक्टूबर को होगा और इस शो को हर बार की तरह सलमान खान (Salman Khan Hosting) होस्ट करेंगे। इतना ही नहीं ये भी खबर है कि ‘बिग बॉस 16’ के साथ-साथ बिग बॉस ओटीटी भी अपनी तारीख पर स्ट्रीम किया जाएगा।

 

और पढ़िएTeaser Release: ‘द रिंग्स ऑफ पॉवर’ का टीजर आउट, सीरीज देख होगा डर से सामना

 

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) को लेकर खबर है कि, बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट नहीं करेंगे। जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी को फराह खान (Farah Khan), हिना खान (Hina Khan), करण कुंद्रा (Karan Kundra) या फिर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) होस्त कर सकते हैं लेकिन अभी तक किसी का नाम फाइनल नहीं किया गया है।

 

और पढ़िएKoffee With Karan-7: करण के पहले एपिसोड ने बनाया रिकॉर्ड, जाहिर की खुशी

 

कहा जा रहा है कि, ‘बिग बॉस 16’ में अर्जुन बिजलानी, मुनव्वर फारूक, शिवम शर्मा, दिव्यांका त्रिपाठी, जन्नत जुबैर, शिवांगी जोशी समेत टीवी जगत के बड़े सितारे नजर आ सकते हैं। कंटेस्टेंट्स को लेकर अभी तक मेकर्स ने किसी भी तरह का ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है लेकिन उम्मीद है जल्द ही मेकर्स कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं। अब देखना होगा की हर बार की तरह इस बार शो में क्या नया देखने को मिलेगा जिसका फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts