Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Teaser Release: ‘द रिंग्स ऑफ पावर’ का टीजर आउट, सीरीज देख होगा डर से सामना

- Advertisement -

The Rings Of Power Teaser Release: हॉलीवुड सीरीज की इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी डिमांड है। यही वजह है कि एक के बाद एक वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं। फैंस फिल्मों के अलावा वेब सीरीज का भी बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है। हर हफ्ते जहां थ्रिलर, क्राइम और रोमांस से भरी फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल रही हैं। वहीं अब एक हॉरर सीरीज ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ का खौफनाक टीजर भी रिलीज कर दिया गया है।

और पढ़िए‘Ranveer Vs Wild With Bear Grylls’ REVIEW: रनवीर सिंह के WILD मिशन में रोमांस, एक्शन और ऑप्शन तीनों है

 

 

और पढ़िए Saas Bahu Achaar Pvt Ltd Review: अच्छे मसाले से बना हुआ एवरेज अचार

 

जानकारी के लिए बता दें कि एपिक फैंटेसी एडवेंचर फिल्म ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स-द रिंग्स ऑफ पावर’ की सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर 240 देशों में प्रीमियर किया जाएगा। अब 60 सेकेंड का टीजर होश उड़ा रहा है, इसका मेन टीजर 14 जुलाई को आने वाला है। अमेजन प्राइम के मच अवेटेड सीरीज ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स-द रिंग्स ऑफ पावर’ का नया स्नीक पीक वीडियो लॉन्च किया गया है। इसमें एक मीटिओर को धरती पर गिरते हुए दिखाया जाता है, जिसे देख लोगों के चेहरे पर डर साफ-साफ दिखाई दे रहा है। सीरीज के मेकर्स ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि इसके 5 सीजन प्रीमियर किए जाएंगे, आगे बता दें कि 2 सितंबर से इस सीरीज को रिलीज किया जाएगा।

आगे बता दें कि ये सीरीज ‘जेआरआर टॉल्किन’ के ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ नॉवल पर आधारित है। इस वेब सीरीज को ‘द हॉबिट’ फ्रैंचाइजी की प्रसिद्ध फिल्म में दर्शाए गए समय से हजारों साल पहले सेट किया जाएगा। इसमें मिडिल अर्थ की सेकंड एज की झलक दिखाई गई है। सीरीज की कहानी को युवा गैरड्रील के नजरिए से आगे बढ़ाया जाएगा। इसके अलावा ये सीरीज इंग्लिश समेत हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में एक साथ रिलीज की जाएगी। पीटर जैक्सन निर्देशित फिल्मों की सीरीज को दुनिया की सबसे बड़ी और असरदार फिल्म सीरीज में गिना जाता है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts