Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan-7: करण के पहले एपिसोड ने बनाया रिकॉर्ड, जाहिर की खुशी

- Advertisement -

Koffee With Karan-7: बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्म मेकर्स में से एक करण जौहर (Karan Johar) है, जिनके साथ हर सितारा काम करना चाहता हैं। करण जौहर ने सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है और वो हमेशा ही चर्चाओं में रहते हैं। इसी बीच उनका चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) आने वाला है जिसे लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा हैं।

दरअसल, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’  को काफी पसंद किया जाता है और अब इसका 7वां सीजन आने वाले है। इसके पहला एपिसोड हाल ही में दिखाया गया जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। इस खुशी के मौके पर करण जौहर ने खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। करण जौहर ने (Karan Johar Post) इंस्टाग्राम अकाउंट पर कॉफी विद करण का पोस्ट शेयर किया है।

और पढ़िए‘Ranveer Vs Wild With Bear Grylls’ REVIEW: रनवीर सिंह के WILD मिशन में रोमांस, एक्शन और ऑप्शन तीनों है

 

 

और पढ़िएमिर्जापुर-3 की तैयारी में जुटे गुड्डू पंडित, कालीन भैया को देंगे कड़ी टक्कर

पोस्ट के जरिए करण जौहर ने बताया कि, चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ के पहले एपिसोड के पहले दिन का रिकॉर्ड सबसे ज्यादा हाई रहा है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘अगर आपने अभी तक #KoffeewithKarans7 का एपिसोड 1 नहीं देखा है, तो आप जो भी कर रहे हैं, बस उसे छोड़िए और जाकर देखिए! #HotstarSpecials #KoffeeWithKaran S7 अब हर गुरुवार @disneyplushotstar पर स्ट्रीम होगा।’

आपको बता दें, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन के पहले गेस्ट कोई और नहीं बल्कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के स्टार्स रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) थे। दोनों ने शो में खूब सारी मस्ती की थी और कई बड़े खुलासे किए जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। शो में रणवीर सिंह ने खूब सुर्खियां बटोरी साथ ही आलिया ने भी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग अपनी लव स्टोरी को लेकर खूब बातें की।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts