---विज्ञापन---

वेब सीरीज के लिए Bollywood की इन एक्ट्रेसेस ने उतार फेंका लाज-शर्म का चोला, दिए एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन

Actresses Who Gave bold Scenes: कोरोना काल के बाद से ही ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म ने दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बना ली है। ओटीटी की बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुए सिनेमा जगत के ऐसे कई बड़े सितारे हैं, जिन्होंने अपना ओटीटी डेब्यू किया है। आज इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसी ही कुछ […]

actresses who gave bold and hot scenes
Social Media

Actresses Who Gave bold Scenes: कोरोना काल के बाद से ही ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म ने दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बना ली है। ओटीटी की बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुए सिनेमा जगत के ऐसे कई बड़े सितारे हैं, जिन्होंने अपना ओटीटी डेब्यू किया है। आज इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के होश उड़ा दिए थे।

फ्लोरा सैनी-अन्वेषी जैन

वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी और अन्वेषी जैन ने लेस्बियन लवर्स का किरदार प्ले किया था। दोनों के इस सीरीज में कई बोल्ड सीन्स दिए थे, जिन पर काफी बवाल मचा था।

फ्लोरा सैनी-अन्वेषी जैन (Social Media)

रसिका दुग्गल

पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर में एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने वीणा त्रिपाठी का किरदार निभाया था। एक्ट्रेस को इस सीरीज से काफी फेम मिला था। मिर्जापुर में अपने बोल्ड और हॉट अवतार से रसिका ने दर्शकों को दीवाना बना दिया था।

रसिका दुग्गल (Social Media)

यह भी पढ़ें- दरवाजे की कुंडी लगाकर देखें ये बेहद Bold Web Series, हॉट सीन्स ऐसे की छूट जाएगें पसीने

नैना गांगुली

एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘चरित्रहीन’ में एक्ट्रेस नैना गांगुली (Naina Ganguly) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग और हॉट अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया था। एक्ट्रेस ने इस सीरीज में एक से बढ़कर बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए थे।

 नैना गांगुली -Social Media

त्रिधा चौधरी

बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज ‘आश्रम’ से एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने काफी लाइमलाइट बटोरी है। उन्होंने इस सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे।

Social Media

शमा सिकंदर

सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस से सबको दीवाना बनाने वाली शमा सिकंदर ने वेब सीरीज ‘माया’ में हॉट एंड बोल्ड अवतार में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनकी अदाओं ने फैंस को हैरान कर दिया था।

Social Meida

यह भी पढ़ें- घरवालों के साथ भूल से भी न देखें OTT पर ये फिल्में और सीरीज, हो जाएंगे शर्मिंदा

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी – Social Media

लस्ट स्टोरी

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने वेब सीरीज लस्ट स्टोरी में अपने हॉट अंदाज से फैंस को दीवाना बना दिया था। कियारा के महज एक सीन ने पूरी वेब सीरीज को यादगार बना दिया।

First published on: Oct 18, 2023 01:13 PM