---विज्ञापन---

खुल गया…खुल गया Deepika और Ranveer की लव स्टोरी का राज, एक्टर बोले- मैं जाकर चप्पल…

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर इन दिनों अपने चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan 8) के 8वें सीजन को लेकर चर्चा में हैं। करण ने जब से अपने इस शो के नए सीजन की घोषणा की है, तब से ही बी-टाउन के गलियारों में शो और मेहमानों को लेकर […]

koffee with karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर इन दिनों अपने चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan 8) के 8वें सीजन को लेकर चर्चा में हैं। करण ने जब से अपने इस शो के नए सीजन की घोषणा की है, तब से ही बी-टाउन के गलियारों में शो और मेहमानों को लेकर गॉसिप्स का बाजार गर्म हो गया है। वहीं, खबर है कि करण के इस शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) काउच पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलते नजर आएंगे।

‘मैं जाकर चप्पल रख देता हूं’

हाल ही में शो का एक प्रोमा सामने आया है, जिसमें दीप-वीर एक साथ करण जौहर के सवालों का जवाब देते नजर आ रहे हैं। शो के दौरान रणवीर इस बाद का भी खुलासा करते नजर आने वाले हैं कि कैसे उन्होंने साल 2015 में दीपिका को प्रपोज किया था। एक्टर अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं, दीपिका को प्रपोज करने वाली बात पर रणवीर ने कहा, ”इसके पहले कि कोई और आ जाए, मैं जाकर चप्पल रख देता हूं।’ इस पर दीपिका ने मजाक को आगे बढ़ाते हुए कहा, ”एडवांस बुकिंग।”

यह भी पढ़ें- Prabhas Birthday: अगर चाचा नहीं करते ये काम तो आज प्रभास नहीं होते इतने बड़े सुपरस्टार, रातों-रात चमकी किस्मत

26 अक्टूबर से शुरू होगा Koffee With Karan

कॉफी विद करण के 8वें सीजन का प्रीमियर 26 अक्टूबर को डिज्नी हॉटस्टार पर हो रहा है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को बॉलीवुड के पॉवर कपल में से एक हैं। दोनों पहली बार एक-साथ कॉफी विद करण में नजर आएंगे। वीडियो के रैपिड-फायर राउंड में करण जौहर ने दीपिका से पूछा कि क्या वह कभी उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी वाले रॉकी रंधावा को डेट करेंगीॽ इस पर दीपिका ने कहा कि मैंने रॉकी रंधावा से ही शादी की है।

यह भी पढ़ें- Anil Kapoor ने बताया जवान रहने का Secret, सुनकर आपको भी आ जाएगी शर्म

First published on: Oct 23, 2023 10:30 AM