---विज्ञापन---

Anil Kapoor ने बताया जवान रहने का Secret, सुनकर आपको भी आ जाएगी शर्म

Anil Kapoor Reveals Secret Of Young: अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिटनेस देख हर कोई दंग रह जाता है। 66 साल की उम्र में भी 36 साल के लगने वाले अनिल की जवानी का राज हर कोई जानना चाहता है। करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में अनिल […]

Anil Kapoor, Karan Johar, Koffee With Karan
Image Credit: Google

Anil Kapoor Reveals Secret Of Young: अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिटनेस देख हर कोई दंग रह जाता है। 66 साल की उम्र में भी 36 साल के लगने वाले अनिल की जवानी का राज हर कोई जानना चाहता है। करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में अनिल कपूर ने अपने जवान रहने के राज पर से पर्दा हटाया। एक्टर के इस सीक्रेट को सुनकर उनके फैंस ने अपना माथा पकड़ लिया है। जी हां एक्टर का जवाब ही कुछ ऐसा था कि हर कोई सुनकर हैरान हो गया है। आप सोच रहे होंगे की एक्टर ने ऐसा क्या कह दिया। अगर हां तो चलिए हम आपको बताते हैं आपके और हमारे फेवरेट अनिल कपूर की जवानी का क्या राज है?

यह भी पढ़ें: वीकएंड का वार में BB 17 कंटेस्टेंट Sonia Bansal ने पहना इतना महंगा लहंगा, कीमत जान नहीं होगा यकीन

‘कॉफी विद करण’ में अनिल से पूछा ये प्रश्न  (Anil Kapoor Reveals Secret Of Young)

66 साल के अनिल कपूर को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। एक्टर की फिटनेस को देखकर लगता है कि अभी तो वो 36वें सावन को देखने वाले हैं। लेकिन असल में अनिल अपनी लाइफ के 36 सावन देख चुके हैं। ये कोई पहली बार नहीं है कि अनिल कहीं भी जाते हैं तो हर कोई उनसे उनके जवान होने के राज के बारे में पूछता है। ऐसा ही कुछ ‘कॉफी विद करण’ में भी हुआ जब करण जौहर ने अनिल कपूर से उनके जवान रहने पर सवाल पुछा तो अनिल ने बड़ा ही हैरान कर देने वाला जवाब दिया।

Anil Kapoor

Image Credit: Google

अनिल कपूर ने दिया ये हैरान करने वाला जवाब

कॉफी विद करण के सीजन 7 में अनिल कपूर और वरुण धवन ने शिरकत की। इस शो में करण एक्टर्स से उनकी लाइफ से जुड़े ऐसे सवाल पुछते हैं जो उनके कई राज खोल देते हैं। ऐसा ही कुछ करण ने अनिल से भी पूछ डाला। दरअसल करण ने अनिल से पूछा कि ‘आप जवान रहने के लिए क्या करते हैं?’

इस सवाल का अनिल कपूर ने ऐसा जवाब दिया कि सुनने वालों को भी शर्म आ गई। अनिल ने जवाब दिया, ‘सेक्स-सेक्स-सेक्स’। इस सवाल पर करण और वरुण पेट पकड़कर हंसने लगे।

अनिल कपूर अपकमिंग प्रोजेक्ट्स  (Anil Kapoor Reveals Secret Of Young)

एक्टर ने अपनी एक्टिंग से एक नहीं बल्कि कई बार अपने फैंस को हैरान किया है। सीरियस रोल हो या फिर कॉमेडी या फिर विलेन का रोल। हर किसी में वो फिट बैठते हैं। अब हम अनिल की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें संदीप रेड्डी की ‘एनिमल’ है जो 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा करण जौहर की ‘तख्त’ 24 दिसंबर को, अनीस बज्मी की ‘साढ़े साती’ 28 दिसंबर को और सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ 25 जनवरी साल 2024 को रिलीज होने वाली हैं।

First published on: Oct 24, 2023 12:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.