---विज्ञापन---

Prabhas Birthday: अगर चाचा नहीं करते ये काम तो आज प्रभास नहीं होते इतने बड़े सुपरस्टार, रातों-रात चमकी किस्मत

Prabhas Birthday: साउथ के बाहुबली यानी कि प्रभास 23 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बधाइयां देने में जुट गए हैं। सुबह से ही एक्टर के सोशल मीडिया पर विश करने वालों का हुजूम उमड़ पड़ा है। ऐसे में उन्हीं फैंस के लिए लेकर आए […]

Prabhas Birthday
Prabhas Birthday

Prabhas Birthday: साउथ के बाहुबली यानी कि प्रभास 23 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बधाइयां देने में जुट गए हैं। सुबह से ही एक्टर के सोशल मीडिया पर विश करने वालों का हुजूम उमड़ पड़ा है। ऐसे में उन्हीं फैंस के लिए लेकर आए हैं ये स्पेशल स्टोरी जिसमें जानते हैं एक्टर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

प्रभास सेलिब्रेट कर रहे हैं बर्थडे (Prabhas Birthday)

23 अक्टूबर को 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले एक्टर प्रभास का जन्म फिल्म प्रोड्यूसर उप्पलापति सूर्य नारायण राजू के घर हुआ था। फिल्मी घराने से ताल्लुक रखने वाले प्रभास के अंकल कोई और नहीं बल्कि साउथ के फेमस कलाकार कृष्णम राजू हैं। हालांकि फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद एक्टर को एक्टिंग में दिलचस्पी ही नहीं थी। एक्टर का सारा ध्यान तो बिजनेस में था। हालांकि उन्हें अपने सपने को अधूरा छोड़ एक्टिंग में ही करियर बनाना पड़ा। दरअसल हुआ यूं कि एक्टर के चाचा एक ऐसी फिल्म बना रहे थे जिसमें प्रभास से मिलता जुलता कैरेक्टर लिखा गया था। फिर क्या था अंकल के मनाने के बाद एक्टर ने फिल्म साइन कर दी और उसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

2000 में की करियर की शुरुआत

साल 2000 से अपने करियर की शुरुआत करने वाले प्रभास ने एक के बाद एक कई सारी फिल्में की हालाकिं असली पॉपुलारिटी उन्हें बाहुबली से मिली। आज इसी फिल्म की वजह से एक्टर अपने करियर की पीक पर खड़े हैं और वर्ल्डवाइड लेवल पर मशहूर हो चुके हैं। इसके बाद ‘बाहुबली 2’ आई, जिसने एक्टर की स्टारडम को दो कदम और आगे बढ़ा दिया।

जल्द रिलीज होगी सालार

अब जल्द ही एक्टर की फिल्म सालार रिलीज होने वाली है जिसको लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है। फिल्म को लेकर फैंस में अभी से जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। अब देखना ये है कि क्या ये फिल्म ऑडियन्स के पैमाने पर खरी उतरती है या फिर नहीं।

First published on: Oct 23, 2023 06:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.