---विज्ञापन---

आर्यन-इब्राहिम से अलग हैं Aamir Khan के बेटे जुनैद, महंगी गाड़ियों की बजाय पब्लिक ट्रांसपोर्ट में करते हैं सफर

Aamir Khan Revelation: आमिर खान ने अपने बड़े बेटे जुनैद को लेकर की चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Aamir Khan's revelation
pic credit: Google

Aamir Khan Revelation: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। आमिर ने अपनी दमदार एक्टिंग के बदौलत देश-विदेश में अपनी अलग पहचान बनाई है और उनके चाहने वालों की लंबी लाइन है। इंडस्ट्री में तीन खान सबसे ज्यादा पॉपुलर है और सलमान-शाहरुख के अलावा आमिर (Aamir Khan) वो तीसरे खान हैं जिनके बारे में हर एक बात जानने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। आज हम आपको एक्टर से जुडे़ कुछ रोचक किस्से आपको बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: देश-विदेश में नाम रोशन कर चुकीं उत्तराखंड की Manasvi Mamgai, ट्रंप से भी रह चुका खास कनेक्शन

क्यों कहलाते हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट (Aamir Khan Revelation)

साल 2007 में आई आमिर खान (Aamir Khan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तारे ज़मीन पर’ में एक डायलॉग था- ‘पटरी से हटकर बहुत कम लोग सोच पाते हैं’ असल जिंदगी में भी आमिर पर ये डायलॉग खूब जचता है। आमिर को यूं ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट नहीं कहा जाता, उनका लीग से हटकर फिल्में सलेक्ट करना, नया कंटेट ऑडिएंस के सामने पेश करना, इसके अलावा हर तरीके की चुनौतियों का डटकर सामना करना, यही सब उन्हें बाकी सितारों से अलग बनाता है।

‘लाहौर 1947’ में नजर आएंगे सुपरस्टार (Aamir Khan Revelation)

आमिर उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं जिनकी फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। मगर पिछले साल रिलीज हुई आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद उन्होंने एक्टिंग से कुछ दिनों का ब्रेक ले लिया था। मगर बीते दिनों ही आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाहौर 1947’ की अनाउंसमेंट की है जिसमें सनी देओल भी लीड रोल में दिखाई देंगे। घायल, घातक जैसी फिल्में बना चुके राजकुमार संतोषी ‘लाहौर 1947’ को डायरेक्ट करेंगे। वहीं, फिल्म को आमिर खान फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है।

‘तारे जमीन पर’ का सीक्वल पर अपडेट (Aamir Khan Revelation)

आमिर खान (Aamir Khan) के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं और इसी बीच एक्टर ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘तारे जमीन पर’ के सीक्वल को लेकर बड़ा अपडेट शेयर कर दिया है। एक मीडिया इन्ट्रैक्शन के दौरान आमिर ने खुलासा किया है कि वो ‘तारे जमीन पर’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं और उसका टाइटल ‘सितारे जमीन पर’ होगा। आमिर ने कहा कि ‘आपको मेरी फिल्म तारे जमीन पर याद होगी और इस फिल्म का नाम भी वैसा ही सितारे जमीन पर है, क्योंकि अब हम इस थीम के साथ 10 कदम आगे बढ़ रहे हैं। तारे जमीन पर एक इमोशनल थीम थी, लेकिन अब हमारी फिल्म आपको हसाएगी। उस मूवी ने आपको रुलाया था, ये फिल्म आपको एंटरटेन करेगी। पिछली फिल्म में मैंने ईशान नाम के कैरेक्टर की मदद की थी, अब 9 बच्चे मेरी मदद करेंगे।’

पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करते हैं जुनैद (Aamir Khan Revelation)

पिता की राह पर चलते हुए आमिर के बड़े बेटे (Aamir Khan Son) जुनैद खान जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म ‘महाराजा’ से अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। मीडिया इन्ट्रैक्शन के दौरान आमिर ने जुनैद के बारे में बात करते हुए कहा, ‘उनके बेटे के पास खुद की कार नहीं है। वो पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करना ज्यादा पसंद करते हैं। एक इंसान के तौर पर जुनैद थोड़े अलग हैं और वो अपनी तरह से लाइफ जीना पसंद करते हैं। आमिर खान ने कहा कि ‘वो एक सेल्फ मेड शख्स बनना चाहते हैं।’

First published on: Nov 01, 2023 05:04 PM