--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nicole Scherzinger: एक्ट्रेस निकोल ने किया अपना ऐसा हाल? मिट्टी पोतकर समंदर में तैरने लगी

- Advertisement -

Nicole Scherzinger: हॉलीवुड सिंगर एक्ट्रेस निकोल (Nicole Scherzinger) सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। निकोल ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो सर से लेकर पैर तक मिट्टी में लिपटी हुई नजर आ रही है।

सर से पैर तक कीचड़ में लिपटी निकोल ने कातिलाना पोज देते नजर आ रही है। सिंगर इन दिनों अपने दोस्तों के साथ स्पेन में छुट्टियां मना रही हैं। बता दें ये कीचड़ नहीं है बल्कि मड बाथ थेरेपी है। इन तस्वीरों को शेयर कर सिंगर ने लिखा है- ‘गेटिंग डाउन एंड डर्टी’. चलो थोड़ा गंदा हो लेते हैं।

इस दौरान सिंगर बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। मड में डूबी निकोल का दिलकश अंदाज कई सेलेब्स को भी भाया।निकोल की इन फोटोज़ में आप देख सकते हैं कि उनका पूरा शरीर मिट्टी में लिपटा हुआ है। जिस वजह से उनका चेहरा भी साफ नहीं दिखाई दे रहा है।

निकोल अपने बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं। स्पेन में निकोल के साथ-साथ उनके बॉयफ्रेंड सेलेब्रिटी स्टार थॉमस इवान, फैशन डिजाइनर पॉल भी मौजूद थें। सभी ने मड बाथ एंजॉय किया और काफी कैंडिड पोज दिए।

एक यूजर ने निकोल की इन फोटोज़ को उनके फेमस सॉन्ग व्हाटएवर के एक सीन से जोड़ते हुए कहा है कि यह गाने का 2.0 वर्जन तो नहीं हैं। मालूम हो कि निकोल ने यह मड बाथ स्कीन की परेशानियों के निजात पाने के लिए लिया है। इस मड बाथ से निकोल को काफी रिलैक्स भी महसूस होगा।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss