Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Money Heist Season 5 के दूसरे पार्ट का टीज़र हुआ लांच, अपने गैंग को प्रोटेक्ट करते दिखेंगे प्रोफेसर

- Advertisement -

रिषभ पांडे-मुंबई।नेटफ्लिक्स के मोस्ट पॉपुलर शोज में से एक मनी हाइस्ट (Money Heist) अपने अगले पार्ट को लेकर वापस आ रहा है। इसके आखिरी सीजन के ऐलान के बाद से ही दर्शक इसको लेकर बहुत एक्साइटेड दिखाई दे रहे थे। आखिरी सीजन यानी कि सीजन 5 (Money Heist Season 5) का पहला पार्ट नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुका है और दूसरे पार्ट के आने की तारीख पहले से तय हो चुकी है। 

 इस स्पेनिश सीरीज को लेकर पहले से ही लोगो के बीच हाइप बना हुआ है। लेकिन नेटफ्लिक्स इस हाइप को और ऊपर ले जाना चाहता है।   हालही में नेटफ्लिक्स ने मनी हाइस्ट के दूसरे पार्ट का एक छोटा सा टीज़र यूट्यूब पर रिलीज किया है। जिसकी शुरुआत निराशाओं से भरे प्रोफेसर के साथियों के चेहरे और प्रोफेसर की आवाज से होती है। इस टीज़र में प्रोफेसर कहते है, “पिछले कुछ घंटों में मैंने दो लोगों को खोया जो मेरे करीब थे। अब मैं किसी और को इस चोरी की वजह से मरने नहीं दूंगा।”

इस टीजर को देख के यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि पहले पार्ट के एक्शन सीन तो बस एक झलक थें असली एक्शन तो अभी नज़र आने वाला है। यह टीज़र सिर्फ 31 सेकंड का है, जिसे पहले स्पेनिश भाषा में रिलीज़ किया गया था। लेकिन बाद में इसे बाकी भाषाओ में भी रिलीज़ कर दिया गया। 

जानकारी के लिए आपको बता दे कि, इस अंतिम सीजन के पहले पार्ट में ‘टोक्यो’ आखरी में मरती हुई नज़र आई थी। जिसको लेकर कई लोग सोशल मीडिया पर अनुमान लगाते हुए कह रहे है कि टोक्यो अभी ज़िंदा है। इस पार्ट में कई ऐसे सवालों के जवाब मिलेंगे जिसे जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। जैसी कि क्या सेना के स्पेशल यूनिट के बैंक में घुस कर किए जा रहे हमले में प्रोफेसर के सारे साथी मर जाएंगे? या फिर प्रोफेसर उन्हें बचाने का कोई रास्ता निकालेंगे।  

 3 सितंबर 2021 को इस सीरीज के फाइनल सीजन का पहला पार्ट रिलीज़ किया गया था। जिसका फाइनल पार्ट 3 दिसंबर 2021 को नेटफ्लिक्स पर आने वाला है। ये सीरीज कई भाषाओ में रिलीज़ कि जाएगी। जैसे कि स्पेनिश, हिंदी, इंग्लिश सहित और भी अन्य भाषाएं। 

- Advertisement -

Latest Posts