---विज्ञापन---

Mission Impossible Box office Day 4: टॉम क्रूज की फिल्म ने चौथे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, बॉक्स ऑफिस पर डालें एक नजर

Mission Impossible Box office Day 4: हॉलीवुड फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन’ को भारतीय दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 12 जुलाई, बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने चौथे दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने भारत में अब तक 46.20 करोड़ रुपये की […]

Mission Impossible Dead Reckoning Part One box office collection Day 8
Mission Impossible Dead Reckoning Part One box office collection Day 8

Mission Impossible Box office Day 4: हॉलीवुड फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन’ को भारतीय दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 12 जुलाई, बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने चौथे दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने भारत में अब तक 46.20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। आइये इसके अबतक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालते हैं।

Mission Impossible Dead Reckoning Part One box office collection

Sacnilk.com की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने शुरुआती अनुमान के मुताबिक शनिवार को भारत में सभी भाषाओं में कुल 16 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने भारत में अब तक 46.20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 14 जुलाई (शुक्रवार) को फिल्म ने 9.15 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि गुरुवार, 13 जुलाई को इसने 8.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

Mission Impossible Dead Reckoning Part One US box office collection Day 4

वैरायटी (Variety) ने हाल ही में रिपोर्ट दी है कि पैरामाउंट फिल्म अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी कमजोर पड़ रही है। रिपोर्ड्स के मुताबिक, इसकी 5 दिन की ओपनिंग में अनुमानित $78 मिलियन की कमाई हुई है।

फिल्म के बारे में

मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन का निर्देशन क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने किया है। फिल्म में, टॉम क्रूज के एथन हंट और उनकी आईएमएफ टीम अपने अब तक के सबसे खतरनाक मिशन पर निकलते हैं। टॉम क्रूज (Tom Cruise) के अलावा इस फिल्म में Rebecca Ferguson, Simon Pegg, Hayley Atwell, Vanessa Kirby, Henry Czerny, Pom Klementieff, Esai Morales, Shea Whigham, Greg Tarzan Davis, Cary Elwes, Frederick Schmidt और Mariela Garriga भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं।

First published on: Jul 16, 2023 10:35 AM