Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पति Mike Caussin से अलग हो रही हैं सिंगर Jana Kramer, तालाक से पहले करना होगा 4.27 करोड़ का भुगतान

- Advertisement -

Jana Kramer to pay Mike Caussin nearly 4.27 Crore in divorce settlement: हॉलीवुड इंडस्ट्री के कपल्स बाहर से जितने पर्फेक्ट लगते हैं, असल में होते नहीं है। रोमांटिक ड्रीम वेडिंग के कुछ ही दिन बाद उनके तालाक की खबरें उड़ने लगती हैं। अब ऐसा ही कुछ हॉलीवुड सिंगर जाना क्रेमर(Jana Kramer) के साथ हुआ है।

दरअसल, अमेरिका की मशहूर सिंगर जाना क्रेमर की निजी जिंदगी इन दिनों काफी उथल-पुथल से भरी चल रही है। पिछले दिनों जाना ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए पति माइक कॉसिन संग तालाक लेने की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि पति माइक संग अपने रिश्ते को ठीक करने के लिए जाना ने हर मुमकिन कोशिश की। मगर अब इस रिश्ते में जान डालने के लिए उनके पास कुछ नहीं रह गया है।

अब खबर आ रही है कि माइक से तालाक लेने के लिए सिंगर जाना क्रेमर को 592,400 डॉलर का भुगतान करना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह भुगतान उन्हें शादी के बाद वाले घर को अपने पास रखने के लिए करना होगा। हालांकि, इस घर का कुछ हिस्सा जैसे कि बार रूम, मास्टर बेडरूम के कुछ फर्नीचर्स, डंबबेल्स और डेस्क जैसी चीजों समेत माइक अपने पास ही रखना चाहते हैं। इसके लिए दोनों अपनी-अपनी लीगल फीस भरेंगे।

यही नहीं, कोर्ट का खर्च भी जाना क्रेमर को ही देना होगा, क्योंकि अभी से छह साल पहले यानी अप्रैल के महीने में उन्होंने पति से तालाक लेने की बात कही थी। बताते चलें कि शादी के कुछ महीनों बाद ही जाना ने माइक पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था, जिसके बाद से ही दोनों के बीच चीजें पहले जैसी नहीं हो सकीं। 

जानकारी के मुताबिक, 2016 के समय माइक रिहैब में भी रह चुके हैं। फिल्हाल की बात करें तो जाना ने अपने दोनों बच्चों की कस्टडी की भी कोर्ट से डिमांड की है। मालूम हो कि, जाना और माइक ने साल 2015 में शादी की थी

- Advertisement -

Latest Posts